1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पुलवामा: काकापोरा में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को किया ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

पुलवामा: काकापोरा में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को किया ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा में शुक्रवारी को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों का ठिकाने को ध्वस्त किया है। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोले बारूद बरामद हुए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pulwama Security Forces Pile Up Three Terrorists In Kakapora Internet Service Stopped

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों के ठिकाने को ध्वस्त किया है। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोले बारूद बरामद हुए हैं। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद करा दी है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को घेरा

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की गोलीबारी

सुरक्षाबलों को काकपोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब सुरक्षबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने फायरिंग की है। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। बता दें कि हर मोर्चे पर मुंह की खा रहे आतंकी संगठन अमरनाथ यात्रा में खलल डालने की फिराक में हैं।

यात्रा से पहले कश्मीर में हमले तेज कर यात्रा प्रबंधों को बाधित करने और यात्रियों को डराने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में आतंकी हमले तेज हुए हैं। सुरक्षाबलों को निशाना बनाया जा रहा है, जो साजिश का हिस्सा है। सूत्रों का कहना है कि आतंकियों की इस साजिश को लेकर सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और प्रदेश पुलिस ने मिलकर आतंकियों से निपटने की रणनीति बनाई है।

बता दें कि पिछले एक हफ्ते में आतंकियों की ओर से श्रीनगर और सोपोर में तीन हमले हो चुके हैं । इससे पहले 29 मार्च को सोपोर में आतंकियों ने बीजेपी के प्रदेश सचिव और बीडीसी चेयरमैन फरीदा खान पर हमला किया था। इस हमले में एक पीएसओ समेत दो की मौत हो गई थी। बता दें कि आतंकियों ने हमला उस वक्त किया जब डाकबंगले में बैठक चल रही थी।

पढ़ें :- सुरक्षाबलों ने पुंछ जिले में बड़ी आतंकी साजिश को किया नाकाम

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X