सेना को मिली बड़ी कामयाबी, मारा गया पुलवामा अटैक का एक और मास्टमाइंड

jammu kashmir
Jammu-kashmir: नगरोटा टोल प्लाोजा पर मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में मंगलवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक कमांडर समेत दो आतंकवादी मारे गए। सफलता की बात यह है कि मुठभेड़ में मारा गया जैश का कमांडर 14 फरवरी को पुलवामा अटैक का सह-साजिशकर्ता था।

Pulwama Terror Attack Co Conspirator Terrorist Killed Encounter :

इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, ‘अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में हुई मुठभेड़ में फैयाज पंजू अपने साथी के साथ मारा गया।’ उन्होंने बताया कि पंजू उर्फ फैयाज अहमद ठोकर उर्फ हंजुल्ला बाई पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले का एक ‘सह-साजिशकर्ता’ था।

पुलिस के खुफिया इनपुट के मुताबिक वह कश्मीर घाटी में विदेशी आतंकवादियों को हथियार और अन्य विस्फोटक सामग्री उपलब्ध कराता था और स्थानीय आतंकवादियों की मदद भी करता था। वहीं मारे गए एक अन्य आतंकवादी की पहचान बिजबेहरा निवासी शानू शौकत के रूप में हुई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि फैयाज पंजू का एनकाउटंर में ढेर होना, पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में मंगलवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक कमांडर समेत दो आतंकवादी मारे गए। सफलता की बात यह है कि मुठभेड़ में मारा गया जैश का कमांडर 14 फरवरी को पुलवामा अटैक का सह-साजिशकर्ता था। इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, 'अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में हुई मुठभेड़ में फैयाज पंजू अपने साथी के साथ मारा गया।' उन्होंने बताया कि पंजू उर्फ फैयाज अहमद ठोकर उर्फ हंजुल्ला बाई पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले का एक 'सह-साजिशकर्ता' था। पुलिस के खुफिया इनपुट के मुताबिक वह कश्मीर घाटी में विदेशी आतंकवादियों को हथियार और अन्य विस्फोटक सामग्री उपलब्ध कराता था और स्थानीय आतंकवादियों की मदद भी करता था। वहीं मारे गए एक अन्य आतंकवादी की पहचान बिजबेहरा निवासी शानू शौकत के रूप में हुई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि फैयाज पंजू का एनकाउटंर में ढेर होना, पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।