प्रधानाचार्य ने की शहीदों पर अभद्र टिप्पणी, विभाग ने किया सस्पेंड

crpf
प्रधानाचार्य ने की शहीदों पर अभद्र टिप्पणी, विभाग ने किया सस्पेंड

नई दिल्ली। प्रतापगढ़ जिले के हथुनिया थाना इलाके में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय, कुणी के प्रधानाचार्य मोहम्मद इकराम अजमेरी द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों पर की गई अनर्गल टिप्पणी से आक्रोशित लोगों ने प्रतापगढ़-मंदसौर रोड़ जाम कर दिया।जन आक्रोश को देखते हुए शिक्षा विभाग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल प्रिंसिपल को बर्खास्त कर दिया। पुलिस कस्टेडी में ले लिया गया है।

Pulwama Terror Attack Rajasthan Pratapgarh Government School Principal Suspended :

पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के शहीदों को श्रद्धाजंलि देने के लिए छात्रों की ओर से श्रद्धाजंलि सभा करने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहम्मद इकराम अजमेरी ने शहीदों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए छात्रों को श्रद्धांजलि सभा नहीं करने दी। इससे आक्रोशित छात्रों और ग्रामीणों ने शनिवार को प्रतापगढ़-मंदसौर रोड़ जाम कर दिया और स्कूल के सामने प्रधानाचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनकी मांग थी कि प्रधानाचार्य को तत्काल निलंबित कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

राजस्थान के पांच जवान भी शहीद

बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ(CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे। इन 40 जवानों में पांच शहीद राजस्थान के भी शामिल हैं। इस आतंकी हमले के खिलाफ राजस्थान समेत पूरे देश में गुस्से का माहौल है।

नई दिल्ली। प्रतापगढ़ जिले के हथुनिया थाना इलाके में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय, कुणी के प्रधानाचार्य मोहम्मद इकराम अजमेरी द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों पर की गई अनर्गल टिप्पणी से आक्रोशित लोगों ने प्रतापगढ़-मंदसौर रोड़ जाम कर दिया।जन आक्रोश को देखते हुए शिक्षा विभाग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल प्रिंसिपल को बर्खास्त कर दिया। पुलिस कस्टेडी में ले लिया गया है। पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के शहीदों को श्रद्धाजंलि देने के लिए छात्रों की ओर से श्रद्धाजंलि सभा करने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहम्मद इकराम अजमेरी ने शहीदों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए छात्रों को श्रद्धांजलि सभा नहीं करने दी। इससे आक्रोशित छात्रों और ग्रामीणों ने शनिवार को प्रतापगढ़-मंदसौर रोड़ जाम कर दिया और स्कूल के सामने प्रधानाचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनकी मांग थी कि प्रधानाचार्य को तत्काल निलंबित कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। राजस्थान के पांच जवान भी शहीद बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ(CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे। इन 40 जवानों में पांच शहीद राजस्थान के भी शामिल हैं। इस आतंकी हमले के खिलाफ राजस्थान समेत पूरे देश में गुस्से का माहौल है।