पुणे: युवक ने आधा दर्जन वाहनों में लगाई आग, वजह हैरान कर देगी

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक ने मामूली बात पर 24 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की, तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ।

मामला पुणे के जनता नगर का है। यहां शनिवार की रात एक युवक ने जाम में खड़े आधे दर्जन से ज़्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद सभी वाहन आग में जलकर खाक हो गए। जले वाहनों में 1 टेंपो, 24 दुपहिया वाहन और 2 साइकलें भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही दत्तवाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से सख्ती के साथ पूछताछ की, तो आरोपी ने जो वजह बताई वो बेहद हैरान कर देने वाली थी।

{ यह भी पढ़ें:- मासूमों की कब्रगाह बने सरकारी अस्पताल, यूपी के बाद महाराष्ट्र में 55 नवजातों की थमी सांसे }

आरोपी ने बताया कि शनिवार की आधी रात वह शराब के नशे में था। उसी दौरान उसे शौच जाने की जरूरत महसूस हुई, लेकिन रास्ते में खड़े वाहनों की वजह से उसे बड़ी परेशानी हुई। इसी से नाराज होकर आरोपी ने एक बाइक का पेट्रोल निकालकर वहां खड़े सभी वाहनों में आग लगा दी।

जिस जगह युवक ने इस घटना को अंजाम दिया वहां से कुछ दूर पर ही पुलिस चौकी बनी हुयी है, लेकिन इस पूरी घटना के दौरान पुलिस बेखबर रही।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड फ़िल्म 'समर कैम्प' की शूटिंग शुरू, कई राज्यों के बच्चे निभाएंगे अहम भूमिका }