IPL LIVE: पुणे सुपरजायंट ने गुजरात लायंस के खिलाफ टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

पुणे। आईपीएल सीजन 10 के 39वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने गुजरात लायंस के खिलाफ टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। बताते चले कि जहां पुणे सुपरजायंट अंक तालिक में जहां चौथे नंबर पर है वहीं गुजरात लायंस छठवें नंबर पर है। पुणे ने अपने पिछले मैच में आरसीबी को 61 रनों से मात दी थी वहीं गुजरात लायंस को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में 5 रन से हार का सामना…

पुणे। आईपीएल सीजन 10 के 39वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने गुजरात लायंस के खिलाफ टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। बताते चले कि जहां पुणे सुपरजायंट अंक तालिक में जहां चौथे नंबर पर है वहीं गुजरात लायंस छठवें नंबर पर है। पुणे ने अपने पिछले मैच में आरसीबी को 61 रनों से मात दी थी वहीं गुजरात लायंस को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था।



जाहिर है कि जब ये दोनों टीमें इस मैच में खेलने को उतरेंगी तो प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेंगी। पिछली मुलाकात में एंड्रयू टाय की हैट्रिक की बदौलत लायंस ने पुणे को 171 रनों पर रोक दिया था और जवाब में मैच को 172 रन बनाकर 2 ओवर पहले ही जीत लिया था। इस जीत के कारण गुजरात के हौंसले जरूर बुलंद होंगे।



क्या कहते हैं आंकड़े:
इन दोनों टीमों के बीच खेले गए तीनों मैच गुजरात लायंस ने जीते हैं। ये तीनों मैच लायंस ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात लायंस : जेसन रॉय, ब्रैंडन मैक्कलम, सुरेश रैना(कप्तान),आरोन फिंच, दिनेश कार्तिक, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, इरफान पठान, जेम्स फॉकनर, बासिल थांपी,अंकित सोनी.

राइजिंग पुणे सुपरजायंट: राहुल त्रिपाठी, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ(कप्तान), एमएस धोनी(विकेटकीपर), मनोज तिवारी, डोनियल क्रिश्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, लॉकी फर्ग्यूसन, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, इमरान ताहिर.

Loading...