शादी के सवाल पर बंदगी-पुनीश का जवाब, बिग बॉस की दोस्ती नहीं चलती हमारा प्यार चल रहा

बंदगी,पुनीश , बिग बॉस
शादी के सवाल पर बंदगी-पुनीश का जवाब, बिग बॉस की दोस्ती नहीं चलती हमारा प्यार चल रहा

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ के लवबर्ड्स पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा शो के दौरान से ही नजदीकियों के कारण सुर्खियों में रहे हैं। शो के बाद भी दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ घूमते हुए देखा गया है। अभी हाल ही में बंदगी को गुरुगाम में स्पॉट किया गया, जहां बंदगी बॉयफ्रेंड पुनीश के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थी। एक इंटरव्यू में जब दोनों से शादी को लेकर सवाल किया गया तो दोनों ने बेहद इंटेरस्टिंग जवाब दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, जब पुनीश से बंदगी के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो पुनीश ने कहा कि बिग बॉस की तो दोस्ती नहीं चलती, यहां तो प्यार चल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पिछले कुछ महीनों से मुंबई में एक साथ रह रहे हैं और जब दोनों से सवाल किया गया कि वह शादी कब करेंगे तो बंदगी ने मजेदार जवाब दिया।

{ यह भी पढ़ें:- 'खतरों के खिलाड़ी' की कंटेस्टेंट लिस्ट आई सामने, ये स्टार्स आएंगे नज़र }

बंदगी ने कहा कि शादी करने की जरूरत क्या है? शादी करके भी एक साथ ही रहना है, वह तो अब भी रह ही रहे हैं। मैं सिर्फ स्टाम्प अप्रूवल के लिए शादी करने में कोई प्वाइंट नहीं देखती तो वहीं पुनीश ने शादी के सवाल पर कहा कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जबकि दोनों एक-दूसरे को सिर्फ 6 महीनों से जानते हैं। मुझे लगता है कि शादी के बारे में विचार करना बहुत जल्दी होगी, जब होनी होगी, हो जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ के लवबर्ड्स पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा शो के दौरान से ही नजदीकियों के कारण सुर्खियों में रहे हैं। शो के बाद भी दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ घूमते हुए देखा गया है। अभी हाल ही में बंदगी को गुरुगाम में स्पॉट किया गया, जहां बंदगी बॉयफ्रेंड पुनीश के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थी। एक इंटरव्यू में जब दोनों से शादी को लेकर सवाल किया गया तो दोनों…
Loading...