1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Puneet Rajkumar Death: अप्पू के निधन पर Amitabh Bachchan ने जताया दुख, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Puneet Rajkumar Death: अप्पू के निधन पर Amitabh Bachchan ने जताया दुख, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

'पावर स्टार' एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) का शुक्रवार को दिल का दौरा (died of heart attack) पड़ने से निधन हो गया था। पुनीत के निधन की खबर सेहर तरफ शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Puneet Rajkumar Death: ‘पावर स्टार’ एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) का शुक्रवार को दिल का दौरा (died of heart attack) पड़ने से निधन हो गया था। पुनीत के निधन की खबर सेहर तरफ शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पढ़ें :- Puneet Rajkumar Death: फैंस उठा रहे पावर स्टार की मौत पर सवाल, कर रहे जांच की मांग

कर्नाटक के कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है। पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए कांतीरवा स्टेडियम (Kanteerva Stadium) में रखा गया है। उनका अंतिम संस्कार बेंगलुरु में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

आपको बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar)  ने निधन पर दुख जाहिर किया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट में कहा कि अपने दो करीबियों- पुनीत और एक पारिवारिक मित्र के निधन से वह बहुत दुखी हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर लिखा आज दो करीबी प्रियजनों का निधन हुआ। दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। एक की खबर तो बहुत ही चौंकाने वाली है। कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राजकुमार के छोटे बेटे और अपने आपमें एक सितारे पुनीत राजकुमार का आज निधन हो गया। वह महज 46 वर्ष के थे और इससे हम सभी बहुत सदमे में हैं। राजकुमार का परिवार हमेशा से बहुत करीबी रहा है। मेरी ओर से प्रार्थनाएं एवं संवेदनाएं।

पढ़ें :- Puneet Rajkumar Death: CM Basavaraj को अप्पू की मौत का गहरा सदमा, भीगी आंखो से माथे पर चूमकर दी विदाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...