1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Puneet Rajkumar Death: फैंस उठा रहे पावर स्टार की मौत पर सवाल, कर रहे जांच की मांग

Puneet Rajkumar Death: फैंस उठा रहे पावर स्टार की मौत पर सवाल, कर रहे जांच की मांग

कन्नड सुपर स्टार पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) आज हमारे बीच भले नहीं है लेकिन फैंस के दिलों में  'पावर स्टार' (power star) आज भी जिंदा है। पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar)  के अचानक निधन से उनके फैंस सदमें के कारण आत्महत्या (suicide) तक कर चुके हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Puneet Rajkumar Death: कन्नड सुपर स्टार पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) आज हमारे बीच भले नहीं है लेकिन फैंस के दिलों में  ‘पावर स्टार’ (power star) आज भी जिंदा है। पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar)  के अचानक निधन से उनके फैंस सदमें के कारण आत्महत्या (suicide) तक कर चुके हैं।

पढ़ें :- Puneet Rajkumar Death: CM Basavaraj को अप्पू की मौत का गहरा सदमा, भीगी आंखो से माथे पर चूमकर दी विदाई

वहीं दूसरी तरफ कई फैंस पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar)  की मौत को सामान्य नहीं मान रहे हैं। अब पुनीत के एक फैन ने पुलिस स्टेशन में पिटिशन फाइल (petition file in police station) करवाकर जांच की मांग की है।

आपको बता दें, खबरों के अनुसार अरुण नाम के एक फैन ने पुनीत की मौत (Puneet’s death) की जांच करने के लिए याचिका दायर कर दी है। दायर याचिका के अनुसार, फैन ने अभिनेता की मौत को साजिश करार देते हुए पुलिस से जांच करने की सिफारिश की है।

उसने अपनी याचिका में बताया है कि एक्टर बिल्कुल स्वस्थ थे और जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें तुरंत अस्पताल नहीं ले जाया गया। पुलिस ने अरुण की याचिका को स्वीकार कर लिया है और जांच का आश्वासन दिया है।

बता दें कि पुनीत राजकुमार की मौत के बाद साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। पुनीत के मौत की खबर से फैंस इतने विचलित हो गए हैं कि उनकी तरह ही आंख दान करने का संकल्प उठा लिया है। बताया जा रहा है कि लगभग 200 फैंस पहले ही अपना नाम रजिस्टर करवा चुके हैं।

पुनीत राजकुमार का 46 वर्ष की उम्र में 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। लोग उन्हें प्यार से ‘अप्पू’ बुलाते थे। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...