बिग बॉस 11: पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी बढ़ी आगे, अंधेरे में हुआ…

बिग बॉस 11: पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी बढ़ी आगे, अंधेरे में हुआ...

मुंबई। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 में घर के भीतर सिलेब्रिटीज के बीच चल रहे घमासान के बीच कोनों में एक साथ नजर आ रहे कॉमनर पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की लव स्टोरी एक कदम आगे बढ़ चुकी है। शनिवार की रात टेलीकॉस्ट हुए शो के अंत में पुनीश और बंदगी के बीच हुए किस को दिखाया गया। हालांकि उस समय घर की लाइटें बंद थी और दोनों एक ही बेड पर इस विषय में चर्चा करते और बाद में आपसी रजामंदी से अपनी लवस्टोरी को एक कदम आगे बढ़ाते नजर आए।

पिछले पूरे सप्ताह बिग बॉस के घर के तापमान को विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने टॉप पर रखा उसे लेकर सलमान खान ने दोनों पक्षों के बीच की समस्या को न सिर्फ एड्रेस करने की कोशिश की ​बल्कि भविष्य में भी दोनों के बीच ऐसी घटनाएं होते रहने पर विश्वास जताया। सलमान खान ने घर वालों के सामने कहा कि घर के इन दोनों ही सदस्यों के बीच घर के बाहर विवाद रहा है। ऐसे में इनके बीच ऐसी समस्या का होना लाजमी है, जिसे रोका भी नहीं जा सकता। हालांकि उन्होंने आपसी विवाद में उस सीमा को न लांघने की हिदायत भी दी जिसे लेकर घर के नियम टूटते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 'टाइगर जिंदा है' में Swag से स्वागत करते दिख रहे सलमान-कैटरीना, देखें वीडियो }

शनिवार का शो खत्म होने के बाद सलमान ने खुद ही कहा कि सिलेब्रिटीज की लड़ाई के चक्कर में पुनीश और बंदगी का प्यार दर्शकों तक नहीं पहुंच पा रहा है। सलमान के कहने के बाद जो सीन सामने आए वे इस बात की तस्दीक करते हैं कि बिग बॉस के ये लव वर्ड्स जल्द ही कुछ नया करने वाले हैं। हालांकि इस बीच बंदगी पर एक ओर घर से बेघर होने के लिए तलवार लटक रही है तो दूसरी ओर घर के सबसे चार्मिंग सदस्य प्रियांक शर्मा भी इस लव स्टोरी में विलेन के रोल में एंट्री करने की मंशा जाहिर कर चुके हैं।

बंदगी और पुनीष की लव स्टोरी पर ग्रहण लगाने की कोशिश प्रियांक की ओर से शुरू हो चुकी है। जिसकी एक छोटी सी चर्चा सपना चौधरी और प्रियांक के बीच हो भी चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11: बंदगी के प्यार ने पुनीश को नॉमिनेशन से बचाया }

Loading...