1. हिन्दी समाचार
  2. पंजाब: प्रदेश में महामारी से 16वीं मौत, लुधियाना के ACP ने तोड़ा दम

पंजाब: प्रदेश में महामारी से 16वीं मौत, लुधियाना के ACP ने तोड़ा दम

Punjab 16th Death Due To Pandemic In The State Acp Of Ludhiana Breaks

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एसीपी अनिल कोहली (Anil Kohli) की शनिवार को मौत हो गई. ACP कोहली एसपीएस अस्पताल में कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे। उन्हें 13 अप्रैल को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया था। पंजाब में कोरोना से यह 16वीं मौत हुई है। वहीं अब एसीपी की पत्नी और उनके ड्राइवर की रिपोर्ट भी आ गई है. वो दोनों भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।      

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

शुक्रवार को ही पंजाब सरकार ने फैसला लिया था कि एसीपी को प्लाज्मा थेरेपी दी जाए। बताया जा रहा है कि इसके लिए डोनर भी मिल गया था। उनके परिवार ने भी सहमति दे दी थी, लेकिन थेरेपी शुरू करने से पहले ही उनका निधन हो गया है। लुधियाना में यह चौथी मौत है। इससे पहले शुक्रवार को कोरोना संक्रमित कानूनगो, अमरपुरा और शिमलापुरी निवासी दो महिलाएं दम तोड़ चुकी हैं।

बता दें कि सलेम टाबरी स्थित होलसेल सब्जी मार्केट में अव्यवस्था को देखते एसीपी नॉर्थ को वहां पर तैनात किया गया था। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और वह छुट्टी पर चले गए थे। उनकी हालत में सुधार न होता देखकर परिजनों ने उन्हें एसपीएस लुधियाना अस्पताल में भर्ती कराया था।

13 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट संक्रमित आई थी। इसके बाद उनके संपर्क में आने वाले 15 लोगों को क्वारंटीन कर सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें एसीपी की पत्नी, जिला मंडी बोर्ड अफसर, थाना बस्ती जोधेवाल प्रभारी, थाना प्रभारी का ड्राइवर और एसीपी की सुरक्षा में तैनात एक कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...