पंजाब : बटाला में पटाखा फैक्ट्री में जोरधार धमाका, 16 की मौत 35 घायल

panjab batla
पंजाब : बटाला में पटाखा फैक्ट्री में जोरधार धमाका, नौ की मौत दर्जनों घायल

नई दिल्ली। पंजाब में बुधवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसज यहां बटाला में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका हो गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन घर धराशाही हो गए। फिलहाल इस घटना में अभी तक करीब 16 लोगों की मरने की खबर आ रही है, जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव अभियान चल रहा है। वहीं मौके पर पर करीब एक दर्जन दमकल की गाड़िया भी लगी हुई हैं।

Punjab A Massive Explosion In A Firecracker Factory In Batala Nine Killed Dozens Injured :

बताया जा रहा है कि जब हादसा हुआ, तब 50 से ज्यादा कर्मचारी फैक्ट्री में काम कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फैक्ट्री में धमाके से आसपास की कई इमारतें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। फैक्ट्री के पास बने एक मॉल के तो शीशे चकनाचूर हो गए। काफी दूर तक धमाके की आवाज सुनाई दी।

नई दिल्ली। पंजाब में बुधवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसज यहां बटाला में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका हो गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन घर धराशाही हो गए। फिलहाल इस घटना में अभी तक करीब 16 लोगों की मरने की खबर आ रही है, जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव अभियान चल रहा है। वहीं मौके पर पर करीब एक दर्जन दमकल की गाड़िया भी लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि जब हादसा हुआ, तब 50 से ज्यादा कर्मचारी फैक्ट्री में काम कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फैक्ट्री में धमाके से आसपास की कई इमारतें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। फैक्ट्री के पास बने एक मॉल के तो शीशे चकनाचूर हो गए। काफी दूर तक धमाके की आवाज सुनाई दी।