1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंजाब: प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन, 62 विधायक घर पर जुटे

पंजाब: प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन, 62 विधायक घर पर जुटे

पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान के बीच नवजोत सिं​ह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान दी गयी है। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद सिद्धू ने पहली बैठक बुलाई है। सिद्धू के स्टाफ के मुताबिक, अभी तक 62 विधायक ​उनके घर पहुंच चुके हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमृतसर। पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान के बीच नवजोत सिं​ह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान दी गयी है। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद सिद्धू ने पहली बैठक बुलाई है। सिद्धू के स्टाफ के मुताबिक, अभी तक 62 विधायक ​उनके घर पहुंच चुके हैं।

पढ़ें :- Madhya Pradesh: उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां, कमलनाथ बोले-बूथ लेवल अपनी पकड़ बनाएं

बता दें कि, प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद नजवोज सिंह सिद्धू लगातार पार्टी के नेताओं से मुलाकात करने में जुटे हुए हैं। इस मुहिम का ही असर है कि सोमवार को कैप्टन के आवास पर उन्हें समर्थन देने पहुंचे विधायक राजकुमार वेरका मंगलवार को अमृतसर में सिद्धू के साथ नजर आए।

बताया जा रहा है कि ऐसे में कैप्टन खेमे के समर्थकों की गिनती घटती नजर आ रही है। हालांकि, इन पूरे घटनाक्रम के बीच कैप्टन पूरी तरह से खामोश हैं। उनका अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

सूत्रों की माने तो सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद कैप्टन खेमे के कुछ लोग भी इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं। हालांकि, कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस पर कोई बयान नहीं आया है।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-महंगाई, किसान और पेगासस के मुद्दें पर करें चर्चा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...