दिल्ली: पंजाब पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 30 राउंड फायरिंग के बाद 4 गिरफ्तार

police

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका के बिंदापुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ से सनसनी मच गई। यहां मेट्रो पिलर नंबर 68 के पास पंजाब पुलिस और फरार चल रहे बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस ने चार बदमाशों को धर दबोच लिया है वहीं एक फरार बताया जा रहा है। पंजाब और दिल्‍ली पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

पंजाब पुलिस को बिंदापुर में पिलर नंबर 68 के सामने शांति पार्क के प्लाट नंबर 5 की एक इमारत में 5 बदमाशों के छुपे होने की खबर मिली थी। पंजाब पुलिस ने इसकी जानकारी दिल्ली की बिंदापुर पुलिस को दी। इसके बाद पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस जब बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए गई तो उन्‍होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- मुज़फ्फरनगर: पुलिस मुठभेढ़ में पचास हजार का इनामी मारा गया }

बताते चलें कि इसी साल फरवरी में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर के बाद कुख्यात गैंगस्टर आशु उर्फ मुकर्रम को गिरफ्तार किया था। आशु अपने जीजा आसिफ के गैंग के साथ लूटपाट के कई मामलों में लिप्त रहता था। उसे पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर उसने साथियों के साथ गोलियां चला दी और वहां से फरार हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- एनकाउंटर के बाद बदमाशों ने कहा पुलिस ने शराब पिलाने के बाद मारी है गोली }

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका के बिंदापुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ से सनसनी मच गई। यहां मेट्रो पिलर नंबर 68 के पास पंजाब पुलिस और फरार चल रहे बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस ने चार बदमाशों को धर दबोच लिया है वहीं एक फरार बताया जा रहा है। पंजाब और दिल्‍ली पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। पंजाब पुलिस को बिंदापुर में पिलर नंबर 68 के सामने शांति पार्क के प्लाट…
Loading...