फरीदाबाद : सोती हुई किशोरी का अपहरण कर पूरी रात कार में गैंगरेप

faridabad gang rape
faridabad gang rape

फरीदाबाद : डबुआ थाना एरिया की एक कॉलोनी के घर से 13 साल की किशोरी को शुक्रवार रात दरिंदे सोते हुए उठा ले गए। इसके बाद कार में गैंगरेप किया। पूरी रात उसे कब्जे में रखने के बाद सुबह घर के पास सड़क पर फेंककर फरार हो गए।

Punjab And Haryana Girl Sleeping Abducted And Gang Raped In Car In Faridabad Region :

“इस लड़की के साथ गैंगरेप की यह घटना पहली नहीं थी, बल्कि 12 नवंबर की रात भी कुछ लोगों ने उसका गैंगरेप किया था। मामले की जांच के लिए पुलिस की 4 टीमें बनाई गई हैं।”

फिलहाल लड़की की हालत ठीक नहीं है। हालत में सुधार होने पर मैजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान करवाए जाएंगे। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट, अपहरण व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए गए बयान में किशोरी ने बताया कि वह अपने घर की पहली मंजिल पर कमरे में सोई हुई थी।

रात करीब 12:00 बजे के बाद उसका पड़ोसी अपने साथियों को लेकर आया। उसके मुंह पर कपड़ा लपेट कर एक सीढ़ी लगाकर घर के पीछे की तरफ उतारा। वहां सफेद रंग की कार खड़ी हुई थी। वे दोनों उसे कार में डालकर कहीं अनजान जगह पर ले गए। इसके बाद दोनों ने उससे रेप किया। सुबह होती देख दोनों उसे लेकर घर जाने वाली सड़क किनारे फेंक कर चले गए।

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि 12 नवंबर को भी पड़ोसी व उसके 3 साथियों ने घर से उठाकर उसके साथ रेप किया। उस वक्त ऑटो में वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

फरीदाबाद : डबुआ थाना एरिया की एक कॉलोनी के घर से 13 साल की किशोरी को शुक्रवार रात दरिंदे सोते हुए उठा ले गए। इसके बाद कार में गैंगरेप किया। पूरी रात उसे कब्जे में रखने के बाद सुबह घर के पास सड़क पर फेंककर फरार हो गए।"इस लड़की के साथ गैंगरेप की यह घटना पहली नहीं थी, बल्कि 12 नवंबर की रात भी कुछ लोगों ने उसका गैंगरेप किया था। मामले की जांच के लिए पुलिस की 4 टीमें बनाई गई हैं।"फिलहाल लड़की की हालत ठीक नहीं है। हालत में सुधार होने पर मैजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान करवाए जाएंगे। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट, अपहरण व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए गए बयान में किशोरी ने बताया कि वह अपने घर की पहली मंजिल पर कमरे में सोई हुई थी।रात करीब 12:00 बजे के बाद उसका पड़ोसी अपने साथियों को लेकर आया। उसके मुंह पर कपड़ा लपेट कर एक सीढ़ी लगाकर घर के पीछे की तरफ उतारा। वहां सफेद रंग की कार खड़ी हुई थी। वे दोनों उसे कार में डालकर कहीं अनजान जगह पर ले गए। इसके बाद दोनों ने उससे रेप किया। सुबह होती देख दोनों उसे लेकर घर जाने वाली सड़क किनारे फेंक कर चले गए।पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि 12 नवंबर को भी पड़ोसी व उसके 3 साथियों ने घर से उठाकर उसके साथ रेप किया। उस वक्त ऑटो में वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।