1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Punjab Assembly Election 2022 : चरणजीत सिंह चन्नी बोले- मैं कप्तान नहीं, सिर्फ सूबे की टीम का हूं एक प्लेयर

Punjab Assembly Election 2022 : चरणजीत सिंह चन्नी बोले- मैं कप्तान नहीं, सिर्फ सूबे की टीम का हूं एक प्लेयर

Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान जब चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) से पूछा गया कि वे आने वाले चुनाव में भी पंजाब के कप्तान हैं। तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ये टीम वर्क है। मैं कप्तान नहीं हूं, सिर्फ प्लेयर हूं। चुनाव में हम सबको मेहनत करनी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान जब चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) से पूछा गया कि वे आने वाले चुनाव में भी पंजाब के कप्तान हैं। तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ये टीम वर्क है। मैं कप्तान नहीं हूं, सिर्फ प्लेयर हूं। चुनाव में हम सबको मेहनत करनी है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

इस दौरान पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Qamar Javed Bajwa) के बारे में पूछे गए सवाल पर चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि पाकिस्तान के जनरल भारत और पाकिस्तान कभी एक थे। भारत और पाकिस्तान के लोगों में प्यार है। कई लोगों की राजनीति हैं, लेकिन राजनीति के चलते आज ऐसी स्थिति है कि दोनों देशों एक दूसरे के बारे में बुरा सोचते हैं। हमारी संस्कृति में नफरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी से अच्छे रिश्ते रखना हमारी परंपरा रही। हमे सिखाया जाता है, कि हम सबके साथ प्यार रखें, लेकिन जब हमें कोई दबाएगा, उसे जवाब देने के लिए तो हम सक्षम हैं।

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi)  ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू हमारे अध्यक्ष हैं। अध्यक्ष को पार्टी की लाइन पर काम करना होता है। जब पार्टी अध्यक्ष कुछ कहते हैं, तो हम उस लाइन पर काम करते हैं। जब कुछ रह जाता है, तो वे फिर कहते हैं, हम फिर करने में जुट जाते हैं। ये आलोचना काफी जरूरी है। कोई भी लोग राजनीति में आया है, उसकी सोच होती है, आगे बढ़ने की। सीएम से लेकर पीएम बनने की। अगर आपमे सोच नहीं है, तो काम नहीं कर पाएंगे। अगर नवजोत सिंह सिद्धू की सीएम बनने की सोच है, तो उसमें क्या बुरा है। चुनाव में जनता, पार्टी आलाकमान और विधायक तय करेंगे कि कौन सीएम बनेगा?

मैं कप्तान नहीं, सिर्फ प्लेयर हूं- चन्नी

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) से जब पूछा गया कि वे आने वाले चुनाव में भी पंजाब के कप्तान हैं। तो इस सवाल पर उन्होंने कहा, ये टीम वर्क है। मैं कप्तान नहीं हूं। सिर्फ प्लेयर हूं। चुनाव में हम सबको मेहनत करनी है।

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी

जब सीएम बनने का पता चला तो रोने लगे थे चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) ने बताया कि कैसे जब उन्हें पता चला कि वे पंजाब के सीएम बनने वाले हैं, तो रोने लगे थे। चरणजीत सिंह ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का फोन आया था। उन्होंने कहा कि आप सीएम बनने वाले हैं। तो मैंने कहा कि ये क्या कर रहे हो, किसी और को सीएम बना दो, मैं इसके काबिल नहीं हूं और मैं ये कहकर रोने लगा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...