1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Punjab Breaking: नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर बढ़ाई पार्टी हाईकामन की टेंशन, सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उठाए ये मुद्दे

Punjab Breaking: नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर बढ़ाई पार्टी हाईकामन की टेंशन, सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उठाए ये मुद्दे

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रहा सियासी संग्राम कम नहीं हो रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अक्सर अपने बयानों और फैसलों के कारण पार्टी अलाकमान की मुश्किलें बढ़ाते जा रहे हैं। बताया जा रहा था कि था कि राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपना ​इस्तीफा वापस ले लिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Punjab Breaking: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रहा सियासी संग्राम कम नहीं हो रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अक्सर अपने बयानों और फैसलों के कारण पार्टी अलाकमान की मुश्किलें बढ़ाते जा रहे हैं। बताया जा रहा था कि था कि राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपना ​इस्तीफा वापस ले लिया था।

पढ़ें :- भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर के शामिल होने पर भाजपा फायर, बोली-यात्रा को भारत तोड़ने वालों का समर्थन

हालांकि, अब उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को चिट्ठी लिखकर सियासी तापमान बढ़ा दिया है। सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सोनिया (Sonia Gandhi) को चिट्ठी लिखकर अब चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को सीएम बनाए जाने पर भी सवाल किए हैं और साथ में पंजाब सरकार (Punjab Government) को 13 मुद्दों पर काम करने के लिए निर्देश देने को भी कहा है।

पढ़ें :- मल्लिकार्जुन खड़गे को सोनिया गांधी ने सौंपी अध्यक्ष पद की कमान, कहा-आपके नेतृत्व में पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपनी लिखी हुई चिट्ठी में ​स्पष्ट कर दिया है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात के बाद भी उनकी नाराजगी कम नहीं हुई है। उन्होंने चिट्ठी में 13 मुद्दे लिखे हैं, जिस पर पंजाब सरकार को काम करने के लिए कहा है।

इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से समय भी मांग है। सिद्धू ने चिट्ठी में खुद को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बतात हुए कहा कि उनके पास सरकार पर नजर रखने की जिम्मेदारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...