1. हिन्दी समाचार
  2. अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका गांधी के नाम की चर्चा तेज, सीडब्ल्यूसी तय करेगा

अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका गांधी के नाम की चर्चा तेज, सीडब्ल्यूसी तय करेगा

Punjab Cm Amarinder Singh Says Priyanka Gandhi Vadra Should Be Congress President

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

चंडीगढ़। कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा के नाम के चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। हाल ही में वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रियंका गांधी वाड्रा को नया अध्यक्ष बनाने की मांग की थी। अब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी प्रियंका गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष के तौर प्रियंका गांधी वाड्रा को चुना जाता है तो उन्हें सभी का समर्थन मिलेगा। अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी के पार्टी के शीर्ष पद छोडऩे के फैसले पर खेद जताया। कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान पर कि प्रियंका पार्टी प्रमुख के तौर पर एक अच्छा चयन होंगी प्रतिक्रिया मांगे जाने पर उन्होंने कहा भारत एक युवा राष्ट्र है और यह युवा नेता से जुड़ाव महसूस करेगा।

अमरिंदर सिंह ने कहा पार्टी की बागडोर संभालने के लिए प्रियंका एक सही विकल्प होंगी लेकिन यह सब कांग्रेस कार्यसमिति सीडब्ल्यूसी पर निर्भर हैए जो इस मामले में निर्णय लेने के लिए अधिकृत है। मुख्यमंत्री पहले भी पार्टी का प्रभार संभालने के लिए युवा नेता की वकालत कर चुके हैं।

उन्होंने कहा था कि भारत की अधिसंख्य आबादी अब युवाओं की है सिर्फ एक युवा नेता ही लोगों से जुड़ सकता है। एक अन्य सवाल के जवाब में अमरिंदर ने यह साफ किया कि प्रियंका पार्टी प्रमुख बनने के लिए सर्वथा उपयुक्त हैं। हाल में लोकसभा चुनावों की हार के बाद पार्टी के पुनर्निर्माण के लिए एक डायनेमिक युवा नेता की जरूरत है।

पढ़ें :- जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...