1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab Election 2022: कैप्टन अमरिंदर सिंह और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच मुलाकात, नए समीकरण बनने के संकेत

Punjab Election 2022: कैप्टन अमरिंदर सिंह और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच मुलाकात, नए समीकरण बनने के संकेत

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) और भाजपा (BJP) के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इन सबके बीच मंगलवार को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के पंजाब प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के साथ मुलाकात की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) और भाजपा (BJP) के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इन सबके बीच मंगलवार को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के पंजाब प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के साथ मुलाकात की। इस दौरान अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) और गजेंद्र सिंह (Gajendra Singh Shekhawat) ने एक साथ खाना भी खाया।

पढ़ें :- Punjab Election 2022 : भगवंत मान होंगे आम आदमी पार्टी से सीएम पद के उम्मीदवार

दोनों नेताओं की ये मुलाकात सिसवान के मोहिंदर बाग में हुई। कैप्टर अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) ने इस मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट किया है। साथ ही लिखा है कि, ‘केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और बीजेपी के पंजाब चुनाव के इंचार्ज गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) से अपने आवास पर मुलाकात की’।

इस मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) ने कहा कि उनकी पंजाब लोक कांग्रेस की बीजेपी, ​सुखदेव सिंह ढींडसा की पार्टी शिरोमणी अकाली दल से गठबंधन को लेकर बातचीत जारी है। इसके साथ ही सीटों के बंटवारे को लेकर भी बातचीत की जा रही है।

इस मुलाकात से पहले पंजाब बीजेपी की अहम मीटिंग चंडीगढ़ में एक एक निजी होटल में हुई, जिसमें चुनावों को लेकर चर्चा हुई। बता दें कि, कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

पढ़ें :- अब पंजाब में सक्रिय हुई ईडी, CM चन्नी के भतीजे समेत कई खनन कंपनियों के ठिकानों पर छापेमारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...