1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab Election 2022: सिद्धू और चन्नी के बीच कौन होगा सीएम का चेहरा? राहुल गांधी ने दिया जवाब

Punjab Election 2022: सिद्धू और चन्नी के बीच कौन होगा सीएम का चेहरा? राहुल गांधी ने दिया जवाब

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को पंजाब दौरे पर पहुंचे थे और उन्होंने इस दौरान चुनावी तैयारियां को परखा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर चल रहे घमासान पर राहुल गांधी ने भी जवाब दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गुरुवार को पंजाब दौरे पर पहुंचे थे और उन्होंने इस दौरान चुनावी तैयारियां को परखा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर चल रहे घमासान पर राहुल गांधी ने भी जवाब दिया है।

पढ़ें :- राजस्थान के हेल्थ मॉडल की राहुल गांधी ने की तारीफ, कहा-कांग्रेस सिर्फ़ वादा नहीं करती, निभाती भी है

उन्होंने जालंधर में कहा कि कार्यकर्ता से चर्चा के बाद ही मुख्यमंत्री पर फैसला लेंगे। दरअसल, पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच नेतृत्व को लेकर घमासान जारी है। ऐसे में उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी दोनों ने मुझे आश्वासन दिया कि दो लोग नेतृत्व नहीं कर सकते हैं, एक ही व्यक्ति नेतृत्व करेगा।

दोनों ने कहा कि जो भी नेतृत्व करेगा, दूसरा व्यक्ति कसम खाकर अपनी पूरी शक्ति उसकी मदद में लगाएगा। वहीं, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, ‘इस मुद्दे पर हमारे बीच लड़ाई नहीं है। सीएम के चेहरे के ऐलान पर हम सभी एक साथ खड़े हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...