1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब: लुधियाना में ​किसानों ने सिद्धू को दिखाए काले झंडे, विरोध में की नारेबाजी

पंजाब: लुधियाना में ​किसानों ने सिद्धू को दिखाए काले झंडे, विरोध में की नारेबाजी

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के सामने कई चुनौती है। बताया जा रहा है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का खेमा हाईकमान के इस फैसले को लेकर खुश नहीं है। ऐसे में उनका सभी नेताओं के साथ तालमेल बैठाना बढ़ी चुनौती होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के सामने कई चुनौती है। बताया जा रहा है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का खेमा हाईकमान के इस फैसले को लेकर खुश नहीं है। ऐसे में उनका सभी नेताओं के साथ तालमेल बैठाना बढ़ी चुनौती होगी।

पढ़ें :- मंगल पांडेय की धरती बलिया से सपा ब्राह्मण सम्मेलन का करेगी आगाज, बनाई ये रणनीति

वहीं, मंगलवार को सिद्धू लुधियान के पास खटकड़ कलां पहुंचे और शहीद भगत सिंह के स्मारक पर माथा टेका। वहीं, सिद्धू के इस दौरे की भनक किसानों को लगते ही वह विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। इसके साथ ही सिद्धू को काले झंडे दिखाए गए। वहीं, इस दौरान मौजूद पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रूके।

इसको देखते हुए ​पुलिस प्रशास ने सिद्धू और किसानों के बीच बातचीत करवाने की योजना बनाई लेकिन स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने अपना ये फैसला वापस ले लिया।

गौरतलब है कि, बीते कई दिनों से सिद्धू और कैप्टन में सियासी जंग छिड़ी हुई थी। इन सबके बीच कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दे दी। इससे पहले कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष सुनील जाखड़ हुआ करते थे। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू ने कहा कि, वह कांग्रेस को मजबूत करने का काम करते रहेंगे।

 

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...