1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंजाब: सुनील जाखड़ और सिद्धू के बीच हुई मुलाकात, चेहरे पर दिख रहे मुस्कान ने दिए कई संकेत

पंजाब: सुनील जाखड़ और सिद्धू के बीच हुई मुलाकात, चेहरे पर दिख रहे मुस्कान ने दिए कई संकेत

पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान कम कम नहीं हो रही है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे विवाद को आलाकमान सुलझा नहीं पा रहा है। वहीं, इस बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह के लेटर बम से सिद्धू की ताजपोशी पर विराम लगता नजर आ रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान कम कम नहीं हो रही है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे विवाद को आलाकमान सुलझा नहीं पा रहा है। वहीं, इस बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह के लेटर बम से सिद्धू की ताजपोशी पर विराम लगता नजर आ रहा है।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध किया। हालांकि, इस बीच एक ताजा सियासी घटनाक्रम में नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रसे के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मुलाकात की है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के चीफ सुनील जाखड़ से उनके पंचकूला स्थित आवास पर मुलाकात की है। इस दौरान दोनों चेहरे पर मुस्कान लिए गर्मजोशी से एक-दूसरे से गले मिलते दिखे।

हालांकि, इस मुलाकात के दौरान क्या बातें हुईं, यह अब तक सामने नहीं आया है। मगर इस मुस्कान भरी मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने शुरू हो गए हैं।

 

पढ़ें :- Madhya Pradesh: उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां, कमलनाथ बोले-बूथ लेवल अपनी पकड़ बनाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...