इस बैंक के ग्राहक 25 जनवरी तक निपटा लें सभी काम, नहीं तो होगी समस्या

pnb

नई दिल्ली। अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूरी है ये खबर। पीएनबी ने अपने सभी ग्राहकों से कहा गया है कि वे 25 जनवरी से पहले अपने सभी जरूरी काम निपटा लें। क्योंकि 25 जनवरी से पंजाब नेशनल बैंक में मिल रही सभी सेवाएं बाधित रहेगी।

Punjab National Bank Ask Customers To Complete Urgent Banking Activities Before 25th January :

खबरें हैं कि पंजाब नेशनल बैंक अपने यहां कोर बैंकिंग सिस्टम को पहले से और बेहतर करने के लिए मौजूदा सॉफ्टवेयर को अपडेट कर रहा है। जिससे ग्राहकों की सेवाओं को पहले से बेहतर और आसान किया जा सके। इस संबंध में पंजाब नेशनल बैंक ने बताया कि जो लोग नेट बैंकग का इस्तेमाल करते है उनके लिए सेवाएं जारी रहेगी। नेट बैकग का इस्तेमाल करने वाले लोग रुपये ट्रांसफर कर सकते है। वही रुपये की जमा निकासी के लिए उपभोक्ताओं को एटीएम का सहारा लेना होगा। वही बैंक में रुपये जमा करने के लिए कैश मशीन का इस्तेमाल कर किया जा सकता।

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बैंक बंद रहेंगे। इसके बाद 27 को चौथा शनिवार और 28 को रविवार का अवकाश रहेगा। वहीं 29 और 30 को पीएनबी आपणास बैंकिंग सिस्टम अपग्रेड करेगा। 25 के बाद आपको 31 से ही बैंक के काम कराने का मौका मिलेगा।

नई दिल्ली। अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूरी है ये खबर। पीएनबी ने अपने सभी ग्राहकों से कहा गया है कि वे 25 जनवरी से पहले अपने सभी जरूरी काम निपटा लें। क्योंकि 25 जनवरी से पंजाब नेशनल बैंक में मिल रही सभी सेवाएं बाधित रहेगी।खबरें हैं कि पंजाब नेशनल बैंक अपने यहां कोर बैंकिंग सिस्टम को पहले से और बेहतर करने के लिए मौजूदा सॉफ्टवेयर को अपडेट कर रहा है। जिससे ग्राहकों की सेवाओं को पहले से बेहतर और आसान किया जा सके। इस संबंध में पंजाब नेशनल बैंक ने बताया कि जो लोग नेट बैंकग का इस्तेमाल करते है उनके लिए सेवाएं जारी रहेगी। नेट बैकग का इस्तेमाल करने वाले लोग रुपये ट्रांसफर कर सकते है। वही रुपये की जमा निकासी के लिए उपभोक्ताओं को एटीएम का सहारा लेना होगा। वही बैंक में रुपये जमा करने के लिए कैश मशीन का इस्तेमाल कर किया जा सकता।26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बैंक बंद रहेंगे। इसके बाद 27 को चौथा शनिवार और 28 को रविवार का अवकाश रहेगा। वहीं 29 और 30 को पीएनबी आपणास बैंकिंग सिस्टम अपग्रेड करेगा। 25 के बाद आपको 31 से ही बैंक के काम कराने का मौका मिलेगा।