PNB Scam : ICICI की सीईओ चंदा कोचर और Axis बैंक की सीईओ शिखा शर्मा को नोटिस

PNB Scam : ICICI की सीईओ चंदा कोचर और Axis बैंक की सीईओ शिखा शर्मा को नोटिस
PNB Scam : ICICI की सीईओ चंदा कोचर और Axis बैंक की सीईओ शिखा शर्मा को नोटिस

Punjab National Bank Scam Icici Chnada Kochhar Axis Bank Shikha Sharma Noticed For Questioning By Cbi

मुंबई। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाला मामले में एक धोखाधड़ी रोधी एजेंसी ने आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर और एक्सिस बैंक की सीईओ शिखा शर्मा को समन भेजा है। सीबीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कोचर और शर्मा मंगलवार दोपहर को मुंबई में गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) के समक्ष पेश होंगी।

सूत्रों ने बताया कि दोनों शीर्ष बैंक अधिकारियों को गीतांजलि समूह को कर्ज दिए जाने को लेकर समन भेजा गया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि पिछले साल आईसीआईसीआई बैंक ने गीतांजलि जेम्स के चोकसी को 1,000 करोड़ रुपये और एक्सिस बैंक ने 700 करोड़ रुपये का कर्ज दिया था।

अन्य सूत्रों के मुताबिक, देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।नीरव मोदी और चोकसी पर पीएनबी बैंक के साथ 12,600 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। दोनों देश छोड़कर फरार हो चुके हैं।

मुंबई। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाला मामले में एक धोखाधड़ी रोधी एजेंसी ने आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर और एक्सिस बैंक की सीईओ शिखा शर्मा को समन भेजा है। सीबीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कोचर और शर्मा मंगलवार दोपहर को मुंबई में गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) के समक्ष पेश होंगी। सूत्रों ने बताया कि दोनों शीर्ष बैंक अधिकारियों को गीतांजलि समूह को कर्ज दिए जाने को लेकर समन भेजा गया है और उनसे इस मामले में…