1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab News: गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला गया बाहर

Punjab News: गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला गया बाहर

पंजाब (Punjab) के अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल (Guru Nanak Dev Hospital) की ओपीडी में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई। भीषण आग लगने से वहां पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर में हुई लीकेज के कारण यहां पर भीषण आग लगी। भीषण आग और धुंआ के कारण मरीजों को सांस लेने में परेशानी होने लगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमृतसर। पंजाब (Punjab) के अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल (Guru Nanak Dev Hospital) की ओपीडी में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई। भीषण आग लगने से वहां पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर में हुई लीकेज के कारण यहां पर भीषण आग लगी। भीषण आग और धुंआ के कारण मरीजों को सांस लेने में परेशानी होने लगी।

पढ़ें :- कांग्रेस से खफा सिद्धू ने पार्टी पर किया जमकर हमला कहा- डंके की चोट पर कहूंगा, कांग्रेस पंजाब में 5 साल के माफिया राज की वजह से हारी

ये देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने उन्हें आनन-फानन में काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। अस्पताल में आग लगने की सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ, विधायक डा. कुंवर विजय प्रताप सिंह और डा. अजय गुप्ता मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों की मदद से करीब 36 फायर कर्मचारियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. राकेश शर्मा ने बताया कि आग ट्रांसफार्मर में लगी थी, जिसे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काबू पा लिया। निकटतम वार्ड के मरीजों को सुरक्षित शिफ्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि मामले में जांच की जाएगी। वहीं, सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...