राजधानी से अरेस्ट हुआ हत्या का आरोपी, पंजाब पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर की कार्रवाई

लखनऊ। राजधानी के नाका इलाके से शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने हत्या के आरोपी पी.एस. इण्टरनेशनल होटल के मालिक पवन गर्ग को गिरफ्तार किया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 20 दिनों के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को आदेश दिया था। सूत्रों की माने तो आरोपी ने राजधानी में कई बड़े होटल खोल रखे हैं।    

मिली जानकारी के मुताबिक दो दिनों पूर्व पंजाब मुक्तेश्वर साहिब की पुलिस राजधानी आई थी। पंजाब पुलिस ने आरोपी पवन गर्ग को बासमण्डी चौराहे पर स्थित पी0एस0 इण्टरनेशनल से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ सुपारी लेकर हत्या करने का आरोप है। हत्या के आरोप में कोर्ट ने आरोपी को उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

पवन ने हाई कोर्ट में बेल की अर्जी दी थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी को महज 20 दिनों के भीतर गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि आरोपी पे-रोल पर आया था। जिसके बाद वह हाजिर नहीं हुआ था। पिछले 10 वर्षों से आरोपी कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ था।

संदेह के घेरे में नाका पुलिस

सूत्रों की माने तो हत्यारोपी की पूर्ण जानकारी नाका पुलिस को थी, लेकिन सांठगांठ के चलते पंजाब पुलिस को इसका इल्म तक नहीं था। बताया जा रहा है कि नाका पुलिस बाहर से आये लोगों को हत्यारोपी के होटल में ही ठहराती थी। हत्यारोपी पवन गर्ग के नाका पुलिस अच्छे सम्बंध बताये जा रहे हैं।

 

 

Loading...