1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब राजनीति: ‘राजस्थान संभालो, पंजाब को छोड़ो’ गहलोत को कैप्टन अमरिंदर ने दी नसीहत

पंजाब राजनीति: ‘राजस्थान संभालो, पंजाब को छोड़ो’ गहलोत को कैप्टन अमरिंदर ने दी नसीहत

हाल ही में पंजाब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की ओर से सलाह दिए जाने पर उन्हें अपने ही राज्य तक सीमित रहने की नसीहत दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

चंडीगढ़। हाल ही में पंजाब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत(Ashok gahlot) की ओर से सलाह दिए जाने पर उन्हें अपने ही राज्य तक सीमित रहने की नसीहत दी है।

पढ़ें :- शहीद जसविंदर सिंह का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही हर आंखें हो गईं नम, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

एक टीवी चैनल से बातचीत में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘गहलोत अपना राजस्थान संभालें, हमारे पंजाब को छोड़ें। वह मेरे दोस्त हैं, चुनाव में जिस कमेटी ने टिकट दिए, वे उसके चैयरमेन (Chairman) थे। वह बहुत अच्छे आदमी हैं, लेकिन उन्हें अपनी परेशानियों को देखना चाहिए। तीन तो स्टेट रह गए हैं कांग्रेस के पास। आप पंजाब खराब कर ही रहे हो।’

बता दें कि सीएम(Chief minister) पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पर हमलावर हैं। हमलावर रहने के कारण ही अशोक गहलोत ने कहा था की मुझे पूरा भरोसा है कि वो पार्टी के खिलाफ जा कर के कोई काम नहीं करेंगे।

हाल ही में उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि वे किसी भी कीमत पर नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot siddhu) को भविष्य में सीएम नहीं बनने देंगे और उनके खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे। उनके इस बयान से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वे 2022 के विधानसभा चुनाव(Election) में अपने उम्मीदवार उतारने वाले हैं।

पढ़ें :- भाई व बेटे के बीच बटी रामविलास पासवान की विरासत, पार्टी का नाम व चुनाव चिन्ह भी बदले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...