प्रिंसिपल छात्र से जबरन कराती थी गंदा काम, मना करने पर काट दिया नाम

नई दिल्ली। पंजाब के पटियाला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कॉलेज की महिला प्रिंसिपल ने 12वीं के छात्र से जबरन शारीरिक संबंध बनाए और मामले का खुलासा होते ही आरोपी प्रिंसिपल फरार हो गयी। मामले का खुलासा होने के बाद कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मच गया। पीड़ित छात्र के परिजनों ने पहले मामले की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन शिक्षा विभाग के उचित कार्रवाई के आश्वासन पर उन्होने शिकायत वापस ले ली।

पटियाला के राजपुरा क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज की प्रिंसिपल ने 12वीं के छात्र को पहले अपने घर बुलाया, फिर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। छात्र का आरोप है, प्रिंसिपल अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगी। ऐसा ना करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर संबंध बनाती थी।

{ यह भी पढ़ें:- राम-रहीम के बाद स्वयंभू देवी 'राधे मां' की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट पहुंचा मामला }

पीड़ित के मुताबिक जब उसने एक बार ऐसा करने से इंकार किया तो प्रिंसिपल ने कॉलेज से उसका नाम काट दिया और फिर से नाम लिखने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। छात्र ने परिजनों को इसके बारे में बताया।

पुलिस के साथ-साथ शिक्षा विभाग ने भी मामले की जांच शुरू की। घटना के उजागर होने के बाद से प्रिंसिपल गायब है। वहीं शिक्षा विभाग के उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में दर्ज शिकायत वापस ले ली है।

{ यह भी पढ़ें:- भाभी का MMS बनाकर चार महीने तक किया रेप, फटे कपड़ों में पहुंची थाने }