1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जिमी शेरगिल पर लगा गंभीर आरोप, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिमी शेरगिल पर लगा गंभीर आरोप, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में कलाकार जिमी शेरगिल को बुधवार को पंजाब के लुधियाना में अरेस्ट किया गया है। इससे पहले मंगलवार को फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान काटा गया था। आरोप है कि एक्टर जिम्मी शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य कोरोना नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Punjab Sheriff Arrested For Serious Charges Against Jimmy Shergill

लुधियाना: कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में कलाकार जिमी शेरगिल को बुधवार को पंजाब के लुधियाना में अरेस्ट किया गया है। इससे पहले मंगलवार को फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान काटा गया था। आरोप है कि एक्टर जिम्मी शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य कोरोना नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया।

पढ़ें :- मशहूर सुपरस्टार पत्नी के आत्महत्या मामले में हुए गिरफ्तार

लुधियाना के आर्य स्कूल में एक-एक कर कई चार पहिया वाहन भीतर घुस गए। अंदर का दृश्य देखाकर, पता चला कि किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही है। एक्टर जिम्मी शेरगिल पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए आने वाले थे। बता दें कि आर्य स्कूल को सेशन कोर्ट लुधियाना का रूप दिया गया है। जब पुलिस को इस बात की भनक लगी, तो एसीपी वरियाम सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने शूटिंग बंद करवा दी।

फिल्म के निर्देशक ने उन्हें मंजूरी के कागजात दिखाए। इसके बाद उन्होंने वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले डायरेक्टर सहित दो लोगों के दो-दो हजार के चालान कर दिए।एसीपी वरियाम सिंह का कहना है कि उनके पास शूटिंग की अनुमति थी। लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले दो लोगों के चालान किए गए हैं। आर्य स्कूल में काफी रूम है, प्रत्येक कमरे में पांच से छह लोग थे। शूटिंग समय पर खत्म कर दी गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X