मुश्किल में यो यो हनी सिंह का गाना ‘मखना’, दर्ज होगी FIR

honey singh song
पंजाबी रैपर हनी सिंह पर उनके गाने को लेकर केस दर्ज करने की हुई मांग

मुंबई। बॉलीवुड पंजाबी रैपर हनी सिंह अक्सर अपने गानों को लेकर विवादों में आते रहते हैं। वहीं एक बार फिर हाल ही में रिलीज़ हुए ‘मखना’ गाने को लेकर फंस चुकें हैं। हनी सिंह के मखना गाने पर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उनके लिए केस दर्ज करने कि मांग की है। वहीं, महिलाओं के प्रति इस्तेमाल किए गए शब्द वुमनाइजर को लेकर मनीषा गुलाटी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की है।

Punjabi Rapper Honey Singh Demanded To Register Case Against His Song :

बता दें कि हनी सिंह का मखना गाना उनके फैंस के बीच काफी पॉपलुर रहा। मनीषा गुलाटी ने पत्र में लिखा, “पुलिस को इस मामले में टी-सीरिज के चेयरमैन भूषण कुमार और गायक हनी सिंह और नेहा कक्कड़ के खिलाफ महिलाओं के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने पर लीगल एक्शन लेना चाहिए।’ मनीषा गुलाटी ने कहा कि इस बारे में आयोग ने 12 जुलाई तक रिपोर्ट मांगी है।”

इस गाने को बैन करने की मांग पर उन्होंने कहा, ‘ये गाना अशोभनीय है और समाज पर इसका गलत प्रभाव पड़ेगा।’ बता दें इससे पहले भी हनी सिंह अपने गाने में अभद्र भाषा का प्रयोग करने की वजह से 2013 में विवादों में आए चुकें हैं।

मुंबई। बॉलीवुड पंजाबी रैपर हनी सिंह अक्सर अपने गानों को लेकर विवादों में आते रहते हैं। वहीं एक बार फिर हाल ही में रिलीज़ हुए 'मखना' गाने को लेकर फंस चुकें हैं। हनी सिंह के मखना गाने पर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उनके लिए केस दर्ज करने कि मांग की है। वहीं, महिलाओं के प्रति इस्तेमाल किए गए शब्द वुमनाइजर को लेकर मनीषा गुलाटी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की है। बता दें कि हनी सिंह का मखना गाना उनके फैंस के बीच काफी पॉपलुर रहा। मनीषा गुलाटी ने पत्र में लिखा, "पुलिस को इस मामले में टी-सीरिज के चेयरमैन भूषण कुमार और गायक हनी सिंह और नेहा कक्कड़ के खिलाफ महिलाओं के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने पर लीगल एक्शन लेना चाहिए।' मनीषा गुलाटी ने कहा कि इस बारे में आयोग ने 12 जुलाई तक रिपोर्ट मांगी है।" इस गाने को बैन करने की मांग पर उन्होंने कहा, 'ये गाना अशोभनीय है और समाज पर इसका गलत प्रभाव पड़ेगा।' बता दें इससे पहले भी हनी सिंह अपने गाने में अभद्र भाषा का प्रयोग करने की वजह से 2013 में विवादों में आए चुकें हैं।