1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पंजाबी सिंगर अमनजोत सिंह पंवार को किसी को संदिग्ध ने मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

पंजाबी सिंगर अमनजोत सिंह पंवार को किसी को संदिग्ध ने मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और पंजाबी सिंगर अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज को किसी पिकअप वाहन से टक्कर मारी गई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और पंजाबी सिंगर अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज को किसी पिकअप वाहन से टक्कर मारी गई है। सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अल्फाज के आईसीयू में गंभीर हालत में होने की बात कही है।

पढ़ें :- Saharanpur : स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी एटीएस का बड़ा एक्शन, एक संदिग्ध को उठाया

बताया जा रहा है कि जाबी सिंगर अमनजोत सिंह पंवार की हालत काफी गंभीर  है। जानकारी के अनुसार लेन-देन को लेकर गायक,भोजनालय मालिक और एक संदिग्ध के बीच कहासुनी हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक अल्फाज कल रात अपने तीन दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ खाना खाकर पाल ढाबा से बाहर आ रहे थे,तभी संदिग्ध विकी और भोजनालय के मालिक के बीच कहासुनी हो गई।

तभी विक्की ने अल्फाज से मध्यस्थता करने का अनुरोध किया। लेकिन भोजनालय मालिक उसके पैसे देने के लिए राजी नहीं हुआ, तब विक्की ने भोजनालय मालिक के ही पिकअप वाहन के साथ भागने की कोशिश की और भागते समय उसने अल्फाज को टक्कर मार दी और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जिसके बाद से फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अल्फाज के आईसीयू में गंभीर हालत में होने की बात कही है।

पढ़ें :- Punjab Police का बड़ा खुलासा, सिद्धू मूसेवाला को 19 मई को ही मारने की थी प्लानिंग ?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...