1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पंजाब के CM भगवंत मान बोले- गुजरात का एक्ज़िट पोल भी साबित होगा गलत

पंजाब के CM भगवंत मान बोले- गुजरात का एक्ज़िट पोल भी साबित होगा गलत

दिल्ली एमसीडी चुनावों में आप ने बड़ी जीत दर्ज की है। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि गुजरात में भी एक्जिट पोल गलत साबित होगा। वहां गुरुवार को आम आदमी पार्टी बड़ा चमत्कार करेगी। MCD results,,MCD Elections 2022,

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली एमसीडी चुनावों (Delhi MCD Elections) में आप ने बड़ी जीत दर्ज की है। पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) ने कहा कि गुजरात में भी एक्जिट पोल गलत साबित होगा। वहां गुरुवार को आम आदमी पार्टी (AAP) बड़ा चमत्कार करेगी।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बता दें कि इससे पहले आज बीजेपी की ओर से कहा जा रहा था कि दिल्ली में एक्जिट पोल के नतीजे गलत साबित होंगे। दरअसल, ज्यादातर एक्जिट पोल्स ने एमसीडी में आप की बंपर जीत का दावा किया था। मान ने आगे कहा कि मैं आपको बहुत बधाई देता हूं चुनाव लड़ते तो नेता हैं, लेकिन जीतती जनता है, आज जनता जीत गई है। आपने अपने दोस्तों-बड़े भाईयों को जिताया है।

इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने कहा कि दिल्ली की जनता का धन्यवाद।आपने कट्टर ईमानदार सरकार को चुना है। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली की जनता ने 15 साल की भ्रष्ट भाजपा सरकार को हटा कर केजरीवाल के नेतृत्व में AAP की सराकार बनाने के लिए बहुमत दिया है इसके लिए जनता का धन्यवाद। ये हमारे लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।

दिल्ली के लोगों ने मुझे दिल्ली की सफाई, भ्रष्टाचार को दूर करने, पार्क को ठीक करने के साथ कई सारी जिम्मेदारियां दी हैं। मैं दिन रात मेहनत करके कोशिश करूंगा कि आपके इस भरोसे को कायम रखूं। मैं दिल्ली के लोगों के बहुत बधाई देना चाहता हूं। इतनी बड़ी और शानदार जीत के लिए, इतने बड़े बदलाव के लिए मैं दिल्ली के लोगों को बधाई देना चाहता हूं।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...