पत्नी के साथ साढू को आपत्तिजनक हालत में देख तिलमिलाया पति, उठाया खौफनाक कदम

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र के सब्दुलपूर पंचायत स्थित फतेहपुर में एक महिला को उसके पति ने अपने जीजा यानि साढू के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उसके बाद गुस्से से तिलमिलाए पति ने पत्नी और साढू को इतना पीटा कि पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीजा यानि आरोपी का साढू अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है।




प्राप्त जानकारी के अनुसार, फतेहपुर निवासी उपेंद्र ऋषि की पत्नी वीणा देवी और उसके साढू राजू ऋषि के बीच अवैध संबंध चल रहे थे। इसकी जानकारी उपेंद्र के घर में किसी को नहीं थी। इसी क्रम के एक दिन राजू अपनी साली से मिलने आया। इस बात से अंजान उपेंद्र अपने निजी काम से घर से बहार चला गया। घर में अब पत्नी वीणा देवी और साढू राजू ऋषि बचे थे। अकेलेपन का फायदा उठाते हुए पत्नी वीणा और जीजा राजू रंगरलिया मानाने लग गए। इसी दौरान पति उपेंद्र वहां आ गया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।




पत्नी को जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में देख उपेंद्र ने अपना आपा खो दिया और जमकर पिटाई कर दी। उपेंद्र पत्नी को तब तक पीटता रहा जब तक कि उसकी मौत नही हो गई। वही उपेंद्र ने ऋषि के साथ भी जमकर मारपीट की। घटना के बाद से आरोपी उपेंद्र मौके से फरार है। वही जीजा राजू ऋषि की हालत गंभीर है। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।