1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पत्नी को पीटने वाले पुरुषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज, स्पेशल डीजी के पद से हटाए गए

पत्नी को पीटने वाले पुरुषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज, स्पेशल डीजी के पद से हटाए गए

Purshottam Sharma Who Beat His Wife Fell To The Post Of Special Dg

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोपाल। मध्यप्रदेश में डीजी स्तर के अफसर पुरुषोत्तम शर्मा पर सरकार का हंटर चला रहा है। वरिष्ठ अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को स्पेशल डीजी के पद से हटा दिया गया है। पत्नी को पीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अफसर अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। वायरल वीडियो में पुरूषोत्म शर्मा अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा कर बेरहमी से पीटते हुए दिख रहे हैं।

पढ़ें :- पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर मध्यप्रदेश में घमासान, ​मौन धरने पर बैठे सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया

अफसर के बेटे ने घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को दी है। इसके साथ ही पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया था। हालांकि अभी अफसर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि, पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने किसी अन्य महिला के साथ पकड़ा था।

इसको लेकर पुरूषोत्म शर्मा पत्नी पर बेहद नाराज थे। इस बात से नाराज अफसर ने घर पहुंचने के बाद पत्नी से ही मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते भी नजर आ रहे हैं।

डीजीपी पुरषोत्तम और पत्नी के बीच हुई मारपीट की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जब आइपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

 

पढ़ें :- मध्यप्रदेश उपचुनाव: खुद को किंगमेकर की भूमिका में देख रही BSP, कहा-सरकार बनाने में रहेगी भूमिका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...