1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पत्नी को पीटने वाले पुरुषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज, स्पेशल डीजी के पद से हटाए गए

पत्नी को पीटने वाले पुरुषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज, स्पेशल डीजी के पद से हटाए गए

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोपाल। मध्यप्रदेश में डीजी स्तर के अफसर पुरुषोत्तम शर्मा पर सरकार का हंटर चला रहा है। वरिष्ठ अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को स्पेशल डीजी के पद से हटा दिया गया है। पत्नी को पीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अफसर अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। वायरल वीडियो में पुरूषोत्म शर्मा अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा कर बेरहमी से पीटते हुए दिख रहे हैं।

पढ़ें :- Punjab Election 2022 : बीजेपी ने 27 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की , जानें चन्नी के खिलाफ किसको बनाया प्रत्याशी

अफसर के बेटे ने घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को दी है। इसके साथ ही पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया था। हालांकि अभी अफसर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि, पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने किसी अन्य महिला के साथ पकड़ा था।

इसको लेकर पुरूषोत्म शर्मा पत्नी पर बेहद नाराज थे। इस बात से नाराज अफसर ने घर पहुंचने के बाद पत्नी से ही मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते भी नजर आ रहे हैं।

डीजीपी पुरषोत्तम और पत्नी के बीच हुई मारपीट की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जब आइपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

 

पढ़ें :- UP Election 2022: सपा ने 56 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...