पूर्वांचल सिनेमा व आर्टिस्ट अवार्ड शो: विमल पांडे ने जीता “बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर” का खिताब

IMG-20200302-WA0016
पूर्वांचल सिनेमा व आर्टिस्ट अवार्ड शो: विमल पांडे ने जीता "बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर" का खिताब

गोरखपुर। इन दिनों पूर्वान्चल के उभरते हुए स्टार अभिनेता विमल पांडे अपने स्वर्ण काल से गुजर रहे हैं। अभिनेता विमल पांडे को बीती रात गोरखपुर में आयोजित “पूर्वांचल सिनेमा & आर्टिस्ट अवार्ड 2020” अवार्ड शो में “बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर” के खिताब से नवाजा गया। ये उनका इस साल का दूसरा अवार्ड हैं इससे पहले बस्ती में आयोजित सरस सलिल सिने अवार्ड में भी अभिनेता विमल पांडे को “बेस्ट डेव्यू एक्टर” के अवार्ड से नवाजा गया था।

Purvanchal Cinema And Artist Award Show Vimal Pandey Wins Best Supporting Actor Title :

अभिनेता विमल पांडे इन दिनों अपने सफलताओ के शिखर पर हैं। उनकी लगातार बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें लोगों के दिलो में ला खड़ा कर दिया है। अभिनेता विमल पांडे इस अवार्ड के लिए पूर्वान्चल फिल्म प्रोड्क्सन और मैडी भाईजान का दिल से अभार व्यक्त किए की उन्होने उन्हें इस अवार्ड के काबिल समझा।

इस खास मौके पर वहां उपस्थित स्टार अभिनेता कृष्णा कुमार, सिने स्टार सी.पी भट्ट, संतोष श्रीवास्तव, पीआरओ पांडे, स्टार विलेन अभिनेता देव सिंह, निर्देशक सुनिल मांझी और दिनेश यादव, मैडी भाईजान, लविशा जयसवाल, अभिनेता अवनिश दुबे देव आदि मौजूद रहे तथा सभी ने विमल पांडे को बधाई दी।

विमल पांडे के पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया की अभिनेता विमल पांडे इस साल कम से कम आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे करने जा रहे हैं, अभी हाल ही में उन्होने गुंजन पंत के साथ “हमरे मरद के मेहरारु” की शूटिंग कम्पलीट की है जिसमें वह प्रेम सिंह के साथ लीड रोल में हैं।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता विमल पांडे ने बताया की मै बहुत उत्साहित हू इस अवार्ड को पाकर क्यूंकि जब अपने घर में आपको सम्मान मिलता है तो आपको एक अलग अनुभूति होती है। पूर्वांचल मेरा घर हैं और यहां सम्मानित होना मेरे लिए गर्व की बात है। उन्होने बताया की यहां तक का सफ़र उनका इतना आसान नहीं था न जाने कितने दुखों और तखलीफों से गुजर कर यहां तक का रास्ता तय किया है।

गोरखपुर। इन दिनों पूर्वान्चल के उभरते हुए स्टार अभिनेता विमल पांडे अपने स्वर्ण काल से गुजर रहे हैं। अभिनेता विमल पांडे को बीती रात गोरखपुर में आयोजित "पूर्वांचल सिनेमा & आर्टिस्ट अवार्ड 2020" अवार्ड शो में "बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर" के खिताब से नवाजा गया। ये उनका इस साल का दूसरा अवार्ड हैं इससे पहले बस्ती में आयोजित सरस सलिल सिने अवार्ड में भी अभिनेता विमल पांडे को "बेस्ट डेव्यू एक्टर" के अवार्ड से नवाजा गया था। अभिनेता विमल पांडे इन दिनों अपने सफलताओ के शिखर पर हैं। उनकी लगातार बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें लोगों के दिलो में ला खड़ा कर दिया है। अभिनेता विमल पांडे इस अवार्ड के लिए पूर्वान्चल फिल्म प्रोड्क्सन और मैडी भाईजान का दिल से अभार व्यक्त किए की उन्होने उन्हें इस अवार्ड के काबिल समझा। इस खास मौके पर वहां उपस्थित स्टार अभिनेता कृष्णा कुमार, सिने स्टार सी.पी भट्ट, संतोष श्रीवास्तव, पीआरओ पांडे, स्टार विलेन अभिनेता देव सिंह, निर्देशक सुनिल मांझी और दिनेश यादव, मैडी भाईजान, लविशा जयसवाल, अभिनेता अवनिश दुबे देव आदि मौजूद रहे तथा सभी ने विमल पांडे को बधाई दी। विमल पांडे के पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया की अभिनेता विमल पांडे इस साल कम से कम आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे करने जा रहे हैं, अभी हाल ही में उन्होने गुंजन पंत के साथ "हमरे मरद के मेहरारु" की शूटिंग कम्पलीट की है जिसमें वह प्रेम सिंह के साथ लीड रोल में हैं। पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता विमल पांडे ने बताया की मै बहुत उत्साहित हू इस अवार्ड को पाकर क्यूंकि जब अपने घर में आपको सम्मान मिलता है तो आपको एक अलग अनुभूति होती है। पूर्वांचल मेरा घर हैं और यहां सम्मानित होना मेरे लिए गर्व की बात है। उन्होने बताया की यहां तक का सफ़र उनका इतना आसान नहीं था न जाने कितने दुखों और तखलीफों से गुजर कर यहां तक का रास्ता तय किया है।