शिलान्यास से पहले अखिलेश ने की प्रेसवार्ता, कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे है हमारी योजना

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज पूर्वांचल एक्सप्रेस—वे का शिलान्यास करने जा रहे है। लेकिन इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता का आयोजन कर कहा कि ये एक्सप्रेस—वे समाजवादियों की देन है। पूर्व सीएम ने कहा कि इस एक्सप्रेस—वे का नाम समाजवादी एक्सप्रेस—वे था, जिसे भाजपाईयों ने नाम बदलकर अपना बता दियां उन्होने कहा कि अगर देश में समाजवादी की सरकार होती तो अब तक ये एक्सप्रेस—वे बनकर तैयार हो गया होता।

Purwanchal Express Way Is Samajwadis Project Says Akhilesh Yadav :

अखिलेश ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नरेंद्र मोदी को धोखा दे रहे हैं। इसकी जानकारी देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इस पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र को काट दिया गया है,जिसकी जानकारी शायद पीएम को नही है। पीएम उदृघाटन करने के जल्दी में अपने साथ हो रहे धोखे की तरफ ध्यान ही नही दे रहे है।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। क्योंकि जनता सबकुछ जानती और समझती है। वो सिर्फ तारीखों के इंतजार में शात है। कांग्रेस से गठबंधन को लेकर अखिलेश ने कहा, ‘हम दोस्ती नहीं तोड़ते हैं हम तो सामाजिक सदभाव और सामाजिक न्याय के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे।’

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने जितने कम समय में आगरा—एक्सप्रेस वे का निर्माण कराया है, वो उदाहरण है कि कैसे कम समय में जमीन ली जा सकती है और कैसे कम समय में काम पूरा कराया जा सकता है। उन्होने कहा कि समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे हमने तय किया था। ये ​इसलिए किया गया कि जब सड़क बनती है तो खुशहाली अपने आप ही आ जाती है।

बता दें कि पूर्व सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री हमारी योजना का उद्धाटन और शिलान्यास कर रहे है उनके पास अपने काम दिखाने के लिए कुछ नहीं है। अब समाजवादियों के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। उन्होने कहा कि इस एक्सप्रेस—वे के लिए 90 फीसदी जमीन सपा सरकार में ही ले ली गई थी। हमारी आठ लेन की योजना थी, जिसे भाजपा ने छह लेन कर दिया। ये लोग जनता को भ्रमित करने के लिए कुछ भी कर सकते है।

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज पूर्वांचल एक्सप्रेस—वे का शिलान्यास करने जा रहे है। लेकिन इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता का आयोजन कर कहा कि ये एक्सप्रेस—वे समाजवादियों की देन है। पूर्व सीएम ने कहा कि इस एक्सप्रेस—वे का नाम समाजवादी एक्सप्रेस—वे था, जिसे भाजपाईयों ने नाम बदलकर अपना बता दियां उन्होने कहा कि अगर देश में समाजवादी की सरकार होती तो अब तक ये एक्सप्रेस—वे बनकर तैयार हो गया होता। अखिलेश ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नरेंद्र मोदी को धोखा दे रहे हैं। इसकी जानकारी देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इस पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र को काट दिया गया है,जिसकी जानकारी शायद पीएम को नही है। पीएम उदृघाटन करने के जल्दी में अपने साथ हो रहे धोखे की तरफ ध्यान ही नही दे रहे है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। क्योंकि जनता सबकुछ जानती और समझती है। वो सिर्फ तारीखों के इंतजार में शात है। कांग्रेस से गठबंधन को लेकर अखिलेश ने कहा, 'हम दोस्ती नहीं तोड़ते हैं हम तो सामाजिक सदभाव और सामाजिक न्याय के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे।' अखिलेश यादव ने कहा कि हमने जितने कम समय में आगरा—एक्सप्रेस वे का निर्माण कराया है, वो उदाहरण है कि कैसे कम समय में जमीन ली जा सकती है और कैसे कम समय में काम पूरा कराया जा सकता है। उन्होने कहा कि समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे हमने तय किया था। ये ​इसलिए किया गया कि जब सड़क बनती है तो खुशहाली अपने आप ही आ जाती है। बता दें कि पूर्व सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री हमारी योजना का उद्धाटन और शिलान्यास कर रहे है उनके पास अपने काम दिखाने के लिए कुछ नहीं है। अब समाजवादियों के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। उन्होने कहा कि इस एक्सप्रेस—वे के लिए 90 फीसदी जमीन सपा सरकार में ही ले ली गई थी। हमारी आठ लेन की योजना थी, जिसे भाजपा ने छह लेन कर दिया। ये लोग जनता को भ्रमित करने के लिए कुछ भी कर सकते है।