1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Pushpa Release: हिंदी में इस कारण से रिलीज नहीं होगी Allu Arjun की फिल्म, फैंस को हुये निराश

Pushpa Release: हिंदी में इस कारण से रिलीज नहीं होगी Allu Arjun की फिल्म, फैंस को हुये निराश

इन दिनों फिल्म पुष्पा की चर्चा जोरो पर है। लंबे वक्त से चल रही चर्चा के बाद एक एक और ऐसा फैसला जो हिंदी भाषी दर्शकों को निराश करेगा।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pushpa Release: इन दिनों फिल्म पुष्पा की चर्चा जोरो पर है। लंबे वक्त से चल रही चर्चा के बाद एक एक और ऐसा फैसला जो हिंदी भाषी दर्शकों को निराश करेगा। फिल्म को लेकर देशभर में फैले अल्लू और रश्मिका के फैंस खासे एक्साइटेड थे लेकिन अब आ रही खबरों से हिंदी भाषी राज्यों में फैले अल्लू और रश्मिका के फैंस खासे हताश हो सकते हैं।

पढ़ें :- Sabrang Film Award 2021 में रैपर हितेश्वर ने जीता 'बेस्ट भोजपुरीया रैपर' का खिताब, फैन्स को दिया श्रेय

मायानगरी से जो खबरें आ रही हैं कि पुष्पा मेकर्स ने फिल्म के हिंदी संस्करण को रिलीज करने का फैसला फिलहाल के लिए टाल दिया है। पहले फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होनी थी लेकिन अब ये हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

 

दरअसल पुष्पा मेकर्स यानी कि मैत्री मूवीज, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार और फिल्म के डबिंग स्टूडियो के बीच डील नहीं हो पा रही है। मेकर्स ये डील करने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं लेकिन हालात देखकर नहीं लगता कि ये मामला जल्दी सुलझेगा।

पढ़ें :- Pushpa Trailer Release: Allu Arjun का ट्रेलर में दिखा दिल धड़कनें वाला अंदाज, फिल्म इस डेट को होगी रिलीज

हीं अगर बात पुष्पा की करें तो फिल्म लाल चंदन की स्मगलिंग पर आधारित है। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे स्टार्स हैं। फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है। फिल्म इसी साल 17 दिसंबर के दिन रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...