महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन, दंग रह गये डॉक्टर

हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में नेपाली मूल की एक महिला के साथ दरिंदगी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक वहशी ने महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया और विफल होने पर महिला के प्राइवेट पार्ट में एक फीट लंबा बेलन डाल दिया, जिससे उसकी आंत फट गई। महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। निजी अस्पताल में पीड़िता जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई सामने नहीं आयी है।




दरअसल, पूरा मामला हल्द्वानी के एक 34 साल की मजदूर महिला का है, जो अपना जीवन-यापन अपने पति के साथ रह मजदूरी के सहारे कर रही थी। बीते सोमवार को इस महिला को अस्पताल में भर्ती कयाया गया, जो असहनीय दर्द के कारण कराह रही थी। उपचार के दौरान जब डॉक्टरो की टीम ने महिला के पेट में एक फीट लंबा रोटी बनाने वाला बेलन मिला तो यह देख सब दंग रह गए। इस पूरी घटना पर डाक्टरों का कहना है कि किसी के पेट से बेलन निकलना मेडिकल साइंस की पहली घटना है। महिला के साथ यौन हमले का अंदेशा जताया जा रहा है।




पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

मामला सुर्खियों में आने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। अस्पताल प्रशासन ने मेडिको लीगल केस के लिए सूचना पुलिस को सौंप तो दी है लेकिन इतने समय तक पुलिस ने इस मामले की जानकारी करना तक उचित नहीं समझा और न ही इस मामले पर गंभीरता से छानबीन कर रही है।

महिला की हालत बेहद नाजुक

पीड़िता का इलाज कर रहे डॉ. शाही ने बताया कि बेलन से पेट में आंत फट गई थी। महिला घटना के दूसरे दिन अस्पताल पहुंची थी, इसलिए ऑपरेशन और जटिल हो गया था। डॉ. शाही ने टीम के साथ महिला का ऑपरेशन किया।




चीख सुन सदमे में है पति

अस्पताल में चर्चा है कि घटना के दिन महिला अपने पति के साथ ही थी। पति के अनुसार वह बाहर शौच को गई थी और थोड़ी देर बाद वह चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर बाहर गया तो वह दर्द से तड़प रही थी। उसे वह तत्काल अस्पताल लेकर आया, जहां उसे पत्नी के पेट में बेलन होने की बात पता चली। जिससे अभी तक वह सदमे में है।

Loading...