PV Sindhu: बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार…

PV Sindhu: बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार...
PV Sindhu: बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार...

मुंबई। हाल ही में विश्व चैंपियन बनी भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू (PV Sindhu) ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। विश्व चैंपियन बनने के बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड में उनको लेकर बायोपिक बनाई जाएगी, जिसमें उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अगर उनकी बायोपिक बनाई जाएगी तो उसमें उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ही निभाएं।

Pv Sindhu Wants Deepika Padukone To Play Role In Her Biopic :

बता दें कि दीपिका पादुकोण फेमस अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और वो खुद भी नेशनल लेवल की चैंपियन रह चुकी हैं। ऐसे में पीवी सिंधू मानती हैं कि उनका किरदार दीपिका से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता है।

अपनी बायोपिक बनने को लेकर पीवी सिंधू ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मेरा किरदार निभाएं। उन्होंने ये खेल खेला है और वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं हालांकि इसका आखिरी फैसला तो फिल्म मेकर्स ही लेंगे।’ बात करें दीपिका पादुकोण की तो वो जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।

मुंबई। हाल ही में विश्व चैंपियन बनी भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू (PV Sindhu) ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। विश्व चैंपियन बनने के बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड में उनको लेकर बायोपिक बनाई जाएगी, जिसमें उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अगर उनकी बायोपिक बनाई जाएगी तो उसमें उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ही निभाएं। बता दें कि दीपिका पादुकोण फेमस अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और वो खुद भी नेशनल लेवल की चैंपियन रह चुकी हैं। ऐसे में पीवी सिंधू मानती हैं कि उनका किरदार दीपिका से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता है। अपनी बायोपिक बनने को लेकर पीवी सिंधू ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मेरा किरदार निभाएं। उन्होंने ये खेल खेला है और वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं हालांकि इसका आखिरी फैसला तो फिल्म मेकर्स ही लेंगे।' बात करें दीपिका पादुकोण की तो वो जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।