1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. प्यार की इंतहा: दुल्हन की टूटी रीढ़ की हड्डी, दूल्हे ने इलाज से पहले लिए 7 फेरे और फिर…

प्यार की इंतहा: दुल्हन की टूटी रीढ़ की हड्डी, दूल्हे ने इलाज से पहले लिए 7 फेरे और फिर…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

प्रयागराज: फिल्म की यह कहानी असल जिंदगी में भी देखने को मिले ये थोड़ा मुश्किल लगता है। लेकिन आपको फिल्म विवाह तो याद ही होगी जिसमे अमृता राव जल जाती है और उसके बावजूद शाहिद कपूर उसे अपनाते हैं।  कुछ ऐसा ही किस्सा आज हमारे सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप भी थोड़ा गर्व महसूश करेंगे। दरअसल, दरअसल प्रतापगढ़ के कुंडा में रहने वाली आरती की शादी 8 दिसंबर को होनी थी।

पढ़ें :- UP Elections 2022 : शिवपाल, बोले-अखिलेश का हर फैसला मंजूर, अपर्णा को दी ये नसीहत

आपको बता दें, शाम को बारात स्वागत की तैयारी चल रही थी कि अचानक छत में खेल रहे अपने तीन साल के भतीजे को बचाने के चक्कर में आरती छत से गिर गयी और उसके रीढ़ की हड्डी टूट गयी। जिसके कारण उसके दोनो पैरों की ताकत भी चली गयी।

आरती को आनन-फानन में प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब दूल्हे के परिवार को यह बात पता चली तो दो लोग आरती को देखने पहुंचे। उन्होंने अवधेश को पूरा मामला बताया और आरती की छोटी बहन से शादी करने को कहा। लेकिन अवधेश ने आरती के साथ ही शादी करने की जिद ठान ली। अवधेश ने डाॅक्टर से बात की और उसे एक दिन के लिए कुंडा ले गए।

बेड में लेटे हुए आरती ने सात फेरे लिए और फिर तुरंत उसे अस्प्ताल मंे भर्ती करा दिया गया। अवधेश उसका पूरा ध्यान रखता है। आरती अपने आप को बेहद खुशकिस्मत मानती है कि उसे इतना प्यार करने वाला पति मिला। ये रियल लाइफ हीरो हैं, जिन्होंने परेशानी आने पर अपनी जीवनसाथी का हाथ नहीं छोड़ा।

पढ़ें :- जानें कैसा रहने वाला है लखनऊ  ​के मौसम का मिजाज, कब मिलेगी कंपकपाती ठंड से राहत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...