टॉयलेट गये शख्स का प्राइवेट पार्ट चबा गया अजगर, लगे 15 टांके

टॉयलेट गये शख्स का प्राइवेट पार्ट चबा गया अजगर, लगे 15 टांके
टॉयलेट गये शख्स का प्राइवेट पार्ट चबा गया अजगर, लगे 15 टांके

नई दिल्ली। यहां एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसमें 10 फुट लंबे अजगर ने एक शख्स का प्राइवेट पार्ट दबोच लिया। ये घटना उस समय का है जब वह सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट गए थे। अजगर के काटने से शख्स को प्राइवेट पार्ट में गहरी चोटें आई हैं। उन्हें 15 टांके लगाए गए हैं।

Python Bites Man Penis While He Sitting On Toilet Seat In Thailand :

45 साल के टेर्डसाक ऑफिस का टॉइलट यूज करने गए थे तभी कमोड से निकले अजगर ने उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद उन्हें 15 टांके लगाए गए हैं। ऐनिमल एक्सपर्ट ने अजगर को कमोड से निकाला। टेर्डसाक ने बताया, ‘मैं टॉइलट में खड़ा होने वाला था तभी पीनिस में जोर का दर्द उठा। देखा तो वहां एक सांप था। मैंने अजगर का सिर पकड़कर जोर से खींचा तो चारों ओर खून फैल गया।’

उन्होंने कहा, ‘मुझे ज्यादा सावधान रहना चाहिए था। दो महीने पहले मैंने घर के दूसरे टॉइलट में सांप देखा था लेकन मुझे नहीं पता था कि टॉइलट आपस में जुड़े हुए हैं।’ टॉइलट से अजगर को निकालने में 30 मिनट का वक्त लग गया। लोग अजगर को निकालकर गली में ले गए और इसके बाद जंगल में छोड़ आए।

नई दिल्ली। यहां एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसमें 10 फुट लंबे अजगर ने एक शख्स का प्राइवेट पार्ट दबोच लिया। ये घटना उस समय का है जब वह सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट गए थे। अजगर के काटने से शख्स को प्राइवेट पार्ट में गहरी चोटें आई हैं। उन्हें 15 टांके लगाए गए हैं। 45 साल के टेर्डसाक ऑफिस का टॉइलट यूज करने गए थे तभी कमोड से निकले अजगर ने उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद उन्हें 15 टांके लगाए गए हैं। ऐनिमल एक्सपर्ट ने अजगर को कमोड से निकाला। टेर्डसाक ने बताया, 'मैं टॉइलट में खड़ा होने वाला था तभी पीनिस में जोर का दर्द उठा। देखा तो वहां एक सांप था। मैंने अजगर का सिर पकड़कर जोर से खींचा तो चारों ओर खून फैल गया।' उन्होंने कहा, 'मुझे ज्यादा सावधान रहना चाहिए था। दो महीने पहले मैंने घर के दूसरे टॉइलट में सांप देखा था लेकन मुझे नहीं पता था कि टॉइलट आपस में जुड़े हुए हैं।' टॉइलट से अजगर को निकालने में 30 मिनट का वक्त लग गया। लोग अजगर को निकालकर गली में ले गए और इसके बाद जंगल में छोड़ आए।