फ्लाइट में पति का फोन Unlock कर पत्‍नी ने देखा ऐसा सीक्रेट, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

चेन्नई: ईरान के एक दंपति के बीच लड़ाई होने के कारण बाली जा रहे एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि घटना 4 नवंबर की है, जब दंपति के बीच विमान में लड़ाई हो गई.

Qatar Airlines Flight Makes Emergency Landing In Chennai :

दरअसल हुआ यह था कि इरानी महिला ने विमान के अंदर सोते पति का फोन चेक किया और उसने पाया कि वो उसे धोखा दे रहा है. महिला पहले भी अपने पति पर शक करती थी और इस बात को लेकर दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था. इस बार जब उसे सबूत मिल गया तब उसने जमकर हंगामा मचाया. महिला ने क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की.

इसके बाद अंतरराष्ट्रीय विमान के पायलट ने चेन्नई में विमान को उतारने की अनुमति मांगी, जबकि विमान के चेन्नई में उतरने का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं था. अधिकारियों ने बताया कि विमान से दंपति और उनके बच्चे को उतारने के बाद इसने इंडोनेशिया के बाली के लिए फिर उड़ान भरी.

आव्रजन अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर परिजन को एक कमरे में रखा और फिर उन्हें सिंगापुर जाने वाले विमान में चढ़ा दिया.

चेन्नई: ईरान के एक दंपति के बीच लड़ाई होने के कारण बाली जा रहे एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि घटना 4 नवंबर की है, जब दंपति के बीच विमान में लड़ाई हो गई. दरअसल हुआ यह था कि इरानी महिला ने विमान के अंदर सोते पति का फोन चेक किया और उसने पाया कि वो उसे धोखा दे रहा है. महिला पहले भी अपने पति पर शक करती थी और इस बात को लेकर दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था. इस बार जब उसे सबूत मिल गया तब उसने जमकर हंगामा मचाया. महिला ने क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की. इसके बाद अंतरराष्ट्रीय विमान के पायलट ने चेन्नई में विमान को उतारने की अनुमति मांगी, जबकि विमान के चेन्नई में उतरने का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं था. अधिकारियों ने बताया कि विमान से दंपति और उनके बच्चे को उतारने के बाद इसने इंडोनेशिया के बाली के लिए फिर उड़ान भरी. आव्रजन अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर परिजन को एक कमरे में रखा और फिर उन्हें सिंगापुर जाने वाले विमान में चढ़ा दिया.