प्रियंका चोपड़ा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री

Quantico High Continues Priyanka Chopra Is 1st Indian On Forbes Highest Paid Tv Stars List

न्यूयार्क। अमेरिकी धारावाहिक ‘‘क्वांटिको’ में अभिनय के बाद प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स की सूची में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं। फोर्ब्स की ओर से जारी विश्व की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की सूची में प्रियंका आठवें पायदान पर हैं, जबकि सोफिया वरगेरा पिछले पांच सालों से पहले पायदान पर बनी हुई हैं।कर एवं प्रबंधन शुल्क के भुगतान से पहले कोलंबियाई-अमेरिकी अभिनेत्री वरगेरा ने 4.4 करोड़ डॉलर की राशि से घर खरीदा है। हालांकि उनकी यह सारी कमाई टीवी शो ‘‘मार्डन फेमिली’ से नहीं हुई है।

वेरगेरा उत्पादों के विज्ञापनों के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करती हैं। पिछले साल एबीसी के ‘‘क्वांटिको’ से अपने अंतरराष्ट्रीय कैरियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका ने इस धारावाहिक में काम करके 1.1 करोड़ डालर की कमाई की। अब वह इस धारावाहिक के दूसरे सत्र की तैयारियों में लगी हैं। फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार प्रियंका ने भी अन्य अभिनेत्रियों की तरह केवल एक ही फिल्म अथवा धारावाहिक में अभिनय से यह कमाई नहीं की है। प्रियंका भारत में विज्ञापन से कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की सूची में भी शीर्ष पर हैं।

न्यूयार्क। अमेरिकी धारावाहिक ‘‘क्वांटिको’ में अभिनय के बाद प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स की सूची में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं। फोर्ब्स की ओर से जारी विश्व की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की सूची में प्रियंका आठवें पायदान पर हैं, जबकि सोफिया वरगेरा पिछले पांच सालों से पहले पायदान पर बनी हुई हैं।कर एवं प्रबंधन शुल्क के भुगतान से पहले कोलंबियाई-अमेरिकी अभिनेत्री वरगेरा ने 4.4 करोड़ डॉलर की राशि से घर खरीदा है। हालांकि…