क्‍वीन ऑफ भोजपुरी को स्‍टार के पीछे चलना मंजूर नहीं

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी को स्‍टार के पीछे चलना मंजूर नहीं
क्‍वीन ऑफ भोजपुरी को स्‍टार के पीछे चलना मंजूर नहीं

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार के पीछे चलना पसंद नहीं है और नहीं ही चलना चाहती हैं। तभी तो उनकी आने वाली फिल्‍मों में ज्‍यादातर नए लोगों की कास्टिंग होती है। इस बारे में रानी ने कहा कि नये लोग, नई इनर्जी और उमंग के साथ आते हैं। उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आता है और मुझे लगता है कि हमें इंडस्‍ट्री के लिए टाइलेंटेड लोगों की अगली पीढ़ी भी तैयार करने की जरूरत है। रानी ने कहा कि मैं शुरू से ही अपनी मेहनत, लगन और ईमानदारी से इंडस्‍ट्री में काम करती रही हूं। इसलिए मुझे वैसे लोग ज्‍यादा पसंद आते हैं, जो अपनी प्रतिभा और मेहनत से आगे बढ़ते हों।

बता दें कि रानी की मार्च में कई फिल्‍में आने वाली हैं, जिनमें उनके साथ भोजपुरी इंडस्‍ट्री के नये कलाकार नजर आयेंगे। फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ और ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी’ को लेकर वे काफी एक्‍साइटेड भी हैं, जिसमें वो नए कलाकारों के साथ काम कर रही हैं। रॉयल फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘सखी के बियाह’ रानी के अपोजिट गायक से नायक बने सुनील सागर हैं। इस पूरी फिल्‍म की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में की गई है। अब यह रिलीज को तैयार है। फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ के निर्माता निर्माता पवन कुमार महतो और निर्देशक नन्द किशोर महतो हैं। कार्यकारी निर्माता बॉबी आनंद व सुनील शर्मा हैं।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल का लुंगी डांस वायरल, देखें वीडियो }

वहीं, फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में वे रोहित राज यादव के साथ इश्‍क लड़ाती नजर आ रही हैं, जिसका निर्माण मां शांति इंटरटेंमेंट ने किया है। ये फिल्‍म भी होली के बाद रिलीज होगी। इसमें उनके साथ खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत भी नजर आ रही हैं, जबकि इस फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। रानी के दर्शकों को उनकी दोनों फिल्‍मों का इंतजार है और कई आने वाली फिल्‍मों में भी वे नये लोगों के साथ नजर आयेंगी। उनमें ‘राजा – रानी’ एक महत्‍वपूर्ण फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है।

इस बारे में उनके पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि रानी इंडस्‍ट्री की स्‍थापित अभिनेत्री हैं, जिनका सिक्‍का आज भी इंडस्‍ट्री में चलता है। मगर उन्‍हें किसी के पीछे भागना पसंद नहीं है। वो खुद पर यकीन करती हैं और आज तक दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वे समय – समय पर कुछ न कुछ करती रह‍ती हैं, जिससे लोगों में उनका क्रेज बरकरार है। अभी हाल ही में उन्‍होंने यू-ट्यूब चैनल ‘रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट’ बनाया है, जिसपर ‘मेरे रश्‍के कमर’ और ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ का कवर सौंग अपने ही चैनल से रिलीज कर चुकी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल }

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार के पीछे चलना पसंद नहीं है और नहीं ही चलना चाहती हैं। तभी तो उनकी आने वाली फिल्‍मों में ज्‍यादातर नए लोगों की कास्टिंग होती है। इस बारे में रानी ने कहा कि नये लोग, नई इनर्जी और उमंग के साथ आते हैं। उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आता है और मुझे लगता है कि हमें इंडस्‍ट्री के लिए टाइलेंटेड लोगों की अगली पीढ़ी भी तैयार करने…
Loading...