1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. संजू सैमसन के चयन नहीं होने पर उठे सवाल, पूर्व चयनकर्ता ने दिया सटीक जवाब

संजू सैमसन के चयन नहीं होने पर उठे सवाल, पूर्व चयनकर्ता ने दिया सटीक जवाब

T20 विश्व कप के शुरू होने में कुछ ही समय शेष बचा हुआ है. टीम इंडिया का एलान हो गया है. हालांकि, चर्चाओं में रहने के बाद भी संजू सैमसन का चयन नहीं हो पाया. अब इसको लेकर सवाल उठने लगा है.

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 World Cup 2022: T20 विश्व कप के शुरू होने में कुछ ही समय शेष बचा हुआ है. टीम इंडिया का एलान हो गया है. हालांकि, चर्चाओं में रहने के बाद भी संजू सैमसन का चयन नहीं हो पाया. अब इसको लेकर सवाल उठने लगा है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने भी कुछ समय पहले इस खिलाड़ी के नाम पर जोर दिया था.

पढ़ें :- T20 World Cup: पिछले T20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन करने वाले  खिलाड़ियों को इस बार नहीं मिला मौका 

मगर जब टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में सैमसन का नाम नहीं आया तो फैंस भड़क गए। ट्विटर पर  #SanjuSamsonforT20WC ट्रेंड करने लगा. वहीं अब खबर यह है कि तिरुवनंतपुरम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान स्थानीय लोग प्रदर्शन कर सकते हैं. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान सामने आया है.

उन्होंने कहा है कि सैमसन टीम मैनेजमेंट के प्लान का ही हिस्सा नहीं थे, अगर वह होते तो उन्हें जरूर एशिया कप और आगामी टी20 सीरीज में मौका मिलता. बता दें कि, संजू सैमसन ने 2022 में छह T20Is मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44.75 की औसत और 158.41 के स्ट्राइक रेट से 179 रन बनाए हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...