1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सेना के जवान के पिता की लाठी डंडे से पीटकर निर्मम तरीके से हत्या, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

सेना के जवान के पिता की लाठी डंडे से पीटकर निर्मम तरीके से हत्या, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमेठी। अमेठी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर बेखौफ बदमाशों ने सेना के जवान के पिता की लाठी डंडे और लोहे की रॉड से ​पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। विरोध पर उसके परिजनों की भी बुरी तरह से पिटाई की। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आज मृतक के घर लोगों की भारी भीड़ जुटी रही।

अमेठी के संग्रामपुर थाने के शुकुलपुर गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद मिश्र (56) की उनके पड़ोसी परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने लाठी डंडों व लोहे की रॉड से बुरी तरह से ​पिटाई कर दी। हमले में घायल राजेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गयी।

घटना के बाद देर रात पुलिस ने राजेंद्र के मझले पुत्र सत्य प्रकाश मिश्र की तहरीर पर तीन सगे भाई अधिवक्ता अशोक कुमार शुक्ल, वागीश शुक्ल व अधिवक्ता चंद्रभान शुक्ल के अलावा अशोक शुक्ल के पुत्र गौरव शुक्ल, वागीश शुक्ल के पुत्र सत्यम शुक्ल व चंद्रभान शुक्ल के पुत्र सागर शुक्ल के खिलाफ हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की।

सत्यप्रकाश की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि लाठी डंडों व लोहे की राड से लैस उपरोक्त हमलावर देर शाम उनके घर पर चढ़ आए और जान बचाकर घर में भागे उनके पिता की आंगन में पीट-पीट कर हत्या कर दी।

शव गांव पहुंचा तो बिलख पड़ा परिवार
पोस्टमॉर्टम के बाद बुधवार दोपहर प्रौढ़ का शव गांव पहुंचा तो परिवार के साथ पूरा गांव बिलख पड़ा। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक बेहद सीधा था। शव को थोड़ी देर घर पर रखने के बाद दाह संस्कार के लिए प्रयागराज निकल गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...