1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आर अश्विन ने बताया इस युवा खिलाड़ी पर बरसेंगे आईपीएल की निलामी में पैसे, जानें कौन

आर अश्विन ने बताया इस युवा खिलाड़ी पर बरसेंगे आईपीएल की निलामी में पैसे, जानें कौन

अगले महीने में आईपीएल के अगले सत्र के लिए खिलाड़ियों की निलामी होनी है। ऐसे में किस खिलाड़ी पर कितनी बोली लगेगी कौन खिलाड़ी महंगा बिकेगा किसे खरीदार मिलेंगे ही नहीं इन सवालों पर कोई ना कोई क्रिकेट विशेषज्ञ अपनी राय रख रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अगले महीने में आईपीएल(IPL 2022) के अगले सत्र के लिए खिलाड़ियों की निलामी होनी है। ऐसे में किस खिलाड़ी पर कितनी बोली लगेगी कौन खिलाड़ी महंगा बिकेगा किसे खरीदार मिलेंगे ही नहीं इन सवालों पर कोई ना कोई क्रिकेट विशेषज्ञ अपनी राय रख रहा है। अंडर 19 क्रिकेट विश्वकप खेला जा रहा है। इस विश्वकप में भी कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें भी उम्मीद है कि उनको भी खरीदार मिलेंगे।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

ऐसे में क्या किसी अंडर 19(Under 19) के क्रिकेटर को खरीदार मिलेंगे और यदि मिलेंगे भी तो वो कौन खिलाड़ी होगा जिस पर पैसे बरसेंगे उन पर प्रकाश डाला है भारत के स्पिनर आर अश्विन ने। भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित दिखे हैं। उन्होंने भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर राजवर्धन हंगरगेकर की जमकर तारीफ की है।

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण

अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(R Ashwin) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 सत्र के लिए मेगा नीलामी में भारत के राजवर्धन हंगरगेकर को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने आईपीएल नीलामी में दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस को लेकर भी अपनी राय रखी है, जिसे बेबी एबी के नाम से भी जाना जाता है। खेले जा रहे सभी टीमों में युवा खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...