1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आर अश्विन ने बताया, बल्लेबाज या गेंदबाज कौन है उनका पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ी

आर अश्विन ने बताया, बल्लेबाज या गेंदबाज कौन है उनका पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारत के वर्तमान समय के बेहतरीन स्पिनर आर अश्विन ने उस पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम बताया है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। अश्विन हाल ही में हरभजन सिंह के टेस्ट विकेट के रिकार्ड को तोड़कर तीसरे भारत की ओर से सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के वर्तमान समय के बेहतरीन स्पिनर आर अश्विन ने उस पाकिस्तानी(Pakistan) खिलाड़ी का नाम बताया है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। अश्विन हाल ही में हरभजन सिंह के टेस्ट विकेट के रिकार्ड को तोड़कर तीसरे भारत की ओर से सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गये हैं। अश्विन से उनके पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कप्तान बाबर आजम, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का नाम लिया।

पढ़ें :- Aaron Finch Retirement : ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच का संन्यास, 2021 में दिलाया था विश्व कप

उन्होंने बताया कि बाबर आजम उनके फेवरेट पाक खिलाड़ी हैं। अश्विन(Ashwin) ने बताया कि बाबर का खेल तारीफ के काबिल है। अश्विन ने यहां ऑस्ट्रेलिया और दुनिया के अन्य हिस्सों में शानदार बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तानी कप्तान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ”मैं मोहम्मद रिजवान को फॉलो करता हूं और उनके टैलेंट के बारे में बात करता रहता हूं। उन्होंने अपनी टीम के लिए कई अहम और मैच विनिंग पारियां खेली हैं।” अश्विन शाहीन के खेल की तारीफ करते हुए अश्विन बोले, ”शाहीन अफरीदी(Shahin Aafridi) असली प्रतिभा है। पाकिस्‍तान के पास हमेशा से प्रतिभाशाली क्रिकेटर रहे हैं और उनके पास अब ज्‍यादा हैं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...