साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी की ‘जूली-2’, ट्रेलर में बोल्ड सींस की भरमार

मुंबई। दीपक शिवदासानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जूली-2’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में जूली का किरदार साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी निभा रही हैं। ये फिल्म ‘जूली’ का सीक्वल है, जिसमें एक्ट्रेस नेहा धूपिया बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आई थीं। जूली के सीक्वल में साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।
जूली-2 की पूरी कहानी राय लक्ष्मी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर में एक लड़की को सेलेब्रिटी बनते दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में राय लक्ष्मी 96 अलग-अलग आउटफिट्स में दिखाई देंगी।
फिल्म के डायलॉग बिल्कुल सीन्स के मुताबिक बोल्ड हैं. राय लक्ष्मी ने ‘जूली-2’ के जरिये दिखा दिया है कि वे दर्शकों को आहें भरने के लिए मजबूर कर देंगी
जूली-2 में राय लक्ष्मी, रति अग्निहोत्री, साहिल सलाठिया, आदित्य श्रीवास्तव, रवि किशन, पंकज त्रिपाठी और निशिकांत कामत अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।
बताया जा रहा है फिल्म के लिए राय लक्ष्मी ने 11 किलो वजन घटाया है। यह एक थ्रिलर मूवी होगी जिसे इसी साल 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
राय लक्ष्मी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं। राय लक्ष्मी ने मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है। 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

{ यह भी पढ़ें:- कॉमेडी नहीं हॉरर कमेडी होगी 'गोलमाल अगेन', ट्रेलर रिलीज़ }