अभिनेता राजकुमार राव ने पुलिसकर्मियों को किया सलाम

rajumar-rao1
अभिनेता राजकुमार राव ने पुलिसकर्मियों को किया सलाम

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव ने सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी (एसवीपीएनपीए) में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को संबोधित करते हुए उनकी बहादुरी की प्रशंसा की। राजकुमार राव ने ट्वीट कर लिखा, “हैदराबाद के सबसे प्रतिष्ठित एसवीपीएनपीए को संबोधित करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पुलिस जिस तरह से साहस और नि:स्वार्थ भाव के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करती है मैं उसे सलाम करता हूं।”

Raajkumaar Rao Ne Police Krmiyon Ko Kiya Salam :

एसवीपीएनपीए, आईपीएस अधिकारियों को प्रशिक्षण देने वाली राष्ट्रीय संस्था है। अधिकारियों को संबंधित राज्य के कैडर में भेजने से पहले यहां प्रशिक्षित किया जाता है। ट्वीट के साथ, राजकुमार ने एक फोटो भी साझा की जिसमें वह अकादमी की इमारत के सामने खड़े हैं। राजकुमार की अगली फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज होगी।

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव ने सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी (एसवीपीएनपीए) में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को संबोधित करते हुए उनकी बहादुरी की प्रशंसा की। राजकुमार राव ने ट्वीट कर लिखा, "हैदराबाद के सबसे प्रतिष्ठित एसवीपीएनपीए को संबोधित करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पुलिस जिस तरह से साहस और नि:स्वार्थ भाव के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करती है मैं उसे सलाम करता हूं।"एसवीपीएनपीए, आईपीएस अधिकारियों को प्रशिक्षण देने वाली राष्ट्रीय संस्था है। अधिकारियों को संबंधित राज्य के कैडर में भेजने से पहले यहां प्रशिक्षित किया जाता है। ट्वीट के साथ, राजकुमार ने एक फोटो भी साझा की जिसमें वह अकादमी की इमारत के सामने खड़े हैं। राजकुमार की अगली फिल्म 'स्त्री' 31 अगस्त को रिलीज होगी।