मुलायम के बयान पर राबड़ी बोलीं- उम्र हो गई उन्हें याद नहीं रहता

rabadi
मुलायम के बयान पर राबड़ी बोलीं- उम्र हो गई उन्हें याद नहीं रहता

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा में दिया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान इस समय चर्चा का विषय बन गया है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने मुलायम सिंह के बयान पर टिप्पणी की है।

Rabri Devi Comment On Mulayam Singh Yadav Comment Narendra Modi Lok Sabha Election :

राबड़ी देवी ने कहा कि मुलायम सिंह की उम्र हो गई है। उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता। इस वजह से वह कब क्या बोल देंगे कहा नहीं जा सकता है। राबड़ी देवी ने कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है इसलिए उनके बोलने का कोई मायने नहीं रखता है। आपको बता दें कि राबड़ी देवी और मुलायम सिंह आपस में समधि का भी रिश्ता है। उनकी बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे से हुई है।

बता दें कि बुधवार को लोकसभा में हर कोई यह देखकर हैरान था जब राजनीति के मझे हुए खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव अचानक भाजपा के प्रति मुलायम हो गए। तभी तो उन्होंने कहा कि मेरी पूरी इच्छा है कि जो लोग अभी सांसद हैं वह फिर से सांसद बनकर आएं। मतलब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने।

मुलायम सिंह यादव यही नहीं रुके उन्होंने हाथ जोड़कर शिष्टाचार भाव में पीएम मोदी से कहा कि उनकी इच्छा है कि नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ जोड़ते हुए उनकी बात को हंसते हुए स्वीकार किया। इस दौरान सबसे प्रमुख बात यह थी कि जब मुलायम सिंह बोल रहे थे उस समय उनके बगल में सोनिया गांधी बैठी हुई थी। मुलायम सिंह के भाषण के दौरान सोनिया गांधी भी मुस्कुराती हुई नजर आयी।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा में दिया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान इस समय चर्चा का विषय बन गया है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने मुलायम सिंह के बयान पर टिप्पणी की है। राबड़ी देवी ने कहा कि मुलायम सिंह की उम्र हो गई है। उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता। इस वजह से वह कब क्या बोल देंगे कहा नहीं जा सकता है। राबड़ी देवी ने कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है इसलिए उनके बोलने का कोई मायने नहीं रखता है। आपको बता दें कि राबड़ी देवी और मुलायम सिंह आपस में समधि का भी रिश्ता है। उनकी बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे से हुई है। बता दें कि बुधवार को लोकसभा में हर कोई यह देखकर हैरान था जब राजनीति के मझे हुए खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव अचानक भाजपा के प्रति मुलायम हो गए। तभी तो उन्होंने कहा कि मेरी पूरी इच्छा है कि जो लोग अभी सांसद हैं वह फिर से सांसद बनकर आएं। मतलब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने। मुलायम सिंह यादव यही नहीं रुके उन्होंने हाथ जोड़कर शिष्टाचार भाव में पीएम मोदी से कहा कि उनकी इच्छा है कि नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ जोड़ते हुए उनकी बात को हंसते हुए स्वीकार किया। इस दौरान सबसे प्रमुख बात यह थी कि जब मुलायम सिंह बोल रहे थे उस समय उनके बगल में सोनिया गांधी बैठी हुई थी। मुलायम सिंह के भाषण के दौरान सोनिया गांधी भी मुस्कुराती हुई नजर आयी।